'रोबोट' ने पकड़ी रफ़्तार, यह हफ्ते में कर ली शानदार कमाई
'रोबोट' ने पकड़ी रफ़्तार, यह हफ्ते में कर ली शानदार कमाई
Share:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' ने अब तक शानदार कमाई कर ली है. जी हाँ, शुरुआत भले ही धीमी हुई हो लेकिन अब धीरे-धीरे ये अपनी रफ़्तार पकड़ रही है. रोज़ ही इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ रहा है. जी हाँ, मेकर्स ने सोमवार को बताया कि उनकी फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स-ऑफिस पर अपने शुरुआती वीकेंड में 400 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है. 

निर्देशक शंकर की वर्ष 2010 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एंथिरन' का सीक्वल '2.0' Lyca Productions द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 29 नोवेम्बर को रिलीज़ हुई है और इस प्रॉडक्शंस ने एक आधिकारिक पोस्टर में बताया गया कि फिल्म ने 400 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अक्षय की यह दक्षिण की पहली फिल्म है और इसमें वह खलनायक की भूमिका में हैं, जो 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. 

फिल्म के बारे में आप जानते ही होंगे फिल्म में रजनीकांत एक वैज्ञानिक और एक रोबॉट की भूमिका में हैं. वहीं अन्य जैक्सन क भी कुछ ऐसा ही किरदार है. फिल्म के बारे में शंकर ने बताया कि  'हमने अत्यधिक तापमान में शूटिंग की. रजनी सर को 12 किलोग्राम का रोबॉटिक सूट पहनना पड़ा. हम उनके कमिटमेंट्स से हैरान थे.' वाकई फिल्म पर्व काफी मेहनत की गई है और उसे अपना बजट तो मिलना ही चाहिए. 

2.0 : फिल्म में अपने रोल को देखकर एमी को लगा झटका, खा ली ये कसम

2.0 : चार दिनों में अक्षय रजनीकांत की फिल्म ने कायम किया एक और रिकॉर्ड, जाने 4 दिन की कमाई

3.0 में बहुत छोटे नज़र आएंगे रजनीकांत, सामने आई ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -