Jio और Airtel के शानदार प्लान में मिलेगा इतने जीबी तक डाटा
Jio और Airtel के शानदार प्लान में मिलेगा इतने जीबी तक डाटा
Share:

वैसे तो टेलीकॉम बाजार में प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा वाले रिचार्ज पैक काफी लोकप्रिय हैं और लोग इन प्लान को जमकर रिचार्ज कराते हैं। वहीं, दूसरी तरफ कई यूजर्स ऐसे भी हैं, जिनके लिए 1.5 जीबी डाटा वाले पैक काफी नहीं हैं। तो आज हम उन यूजर्स के लिए जियो और एयरटेल के कुछ शानदार रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं, जिनमें उन्हें 2 से लेकर 3 जीबी तक डाटा मिलेगा। इसके अलावा उन यूजर्स को इन प्लान में प्रीमियम एप की मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दी जाएगी। आइए इन रिचार्ज प्लान पर डालते हैं एक नजर...

Airtel का 398 रुपये वाला प्लान
अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं, तो यह प्लान आपके लिए सही है। आपको इस प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी आपको एयरटेल एक्सट्रीम, विंक म्यूजिक और अमेजन प्राइम जैसे प्रीमियम एप की सब्सक्रिप्शन भी देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

Airtel का 349 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स अमेजन प्राइम, जी5, एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक एप की सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Jio का 349 रुपये वाला प्लान
अगर आप जियो के ग्राहक हैं, तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट है। आपको इस प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही कंपनी आपको कॉलिंग के लिए 1,000 नॉन-जियो मिनट देगी। इसके अलावा आप प्रीमियम एप को भी इस्तेमाल कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

Jio का 249 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को कॉलिंग के लिए 1000 नॉन-जियो मिनट देगी। इसके अलावा यूजर्स मुफ्त में प्रीमियम एप को भी इस्तेमाल कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

WWDC में हो सकता है नए नाम iPhoneOS का एलान

फादर्स डे पर Google ने बनाया खास डूडल

सैमसंग के इन कीमत वाले स्मार्टफोन में मिलेगा S PEN का सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -