WWDC में हो सकता है नए नाम iPhoneOS का एलान
WWDC में हो सकता है नए नाम iPhoneOS का एलान
Share:

एपल का वर्ल्ड वाइड डेवपलर्स कॉन्फ्रेंस (WWDC) इस साल 22 जून को ऑनलाइन आयोजित होने जा रहा है। यह पहला मौका है हर साल होने वाला एपल का डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस ऑनलाइन आयोजित होगा। खास बात यह है कि 22 जून को आयोजित होने वाले एपल के इस कॉन्फ्रेंस में दुनियाभर के डेवलपर्स फ्री में हिस्सा ले सकेंगे। इस कॉन्फ्रेंस में एपल एक बहुत बड़ा एलान करने वाला है। खबर है कि एपल आईफोन और टैब के ऑपरेटिंग सिस्टम आईओएस का नाम बदलने वाला है। एपल के आईओएस का नया नाम आईफोनओएस हो सकता है। नए नाम की घोषणा WWDC में हो सकती है। इसकी जानकारी एक टिप्स्टर ने दी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऑरिजनल आईफोन आईओएस साल 2007 में लॉन्च हुआ था। उसके बाद से हर साल WWDC में नए आईओएस की घोषणा होती रही, लेकिन इस बार कहा जा रहा है कि एपल ओएस समेत कई चीजों की रि-ब्रांडिंग करने की तैयारी में है। रिपोर्ट के मुताबिक आईफोन के ओएस का नाम आईफोनओएस होगा, वहीं आईपैड के ओएस को आईपैडओएस कहा जाएगा। फिलहाल दोनों ओएस को आईओएस कहा जाता है। बता दें कि इस वक्त दुनिया में करीब 1.5 बिलियन लोग आईओएस डिवाइस इस्तेमाल कर रहे हैं।

iOS 14 को लेकर लीक रिपोर्ट्स
आईओएस 14 की लॉन्चिंग WWDC में होने वाली है। कहा जा रहा है कि आईओएस 14 में थर्ड पार्टी एप्स का भी सपोर्ट दिया जाएगा जो कि फिलहाल नहीं है। इस साल की शुरुआत में एक रिपोर्ट आई थी जिसमें दावा किया गया था कि नए आईओएस में यूजर्स डिफॉल्ट रूप से किसी थर्ड पार्टी एप का इस्तेमाल कर सकेंगे।

Oppo Enco W11 TWS ईयरबड्स इस दिन होंगे लांच

Nokia 8.3 5G लॉन्च से पहले इस साइट पर हुआ लिस्ट

फादर्स डे पर गिफ्ट करें 15,000 रुपये से कम कीमत वाले ये 5 स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -