एक चौथाई मुस्लिम आतंकी है, इस्लाम हमसे नफरत करता हैः ट्रम्प
एक चौथाई मुस्लिम आतंकी है, इस्लाम हमसे नफरत करता हैः ट्रम्प
Share:

वॉशिंगटन : अमेरिका में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रियल स्टेट बिजनेस के किंग डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर मुस्लिम विरोधी बयान से सुर्खियां बटोरी है। उनका कहना है कि एक चौथाई मुस्लिम आतंकी होते है। रविवार को फॉक्स न्यूज को दिए इंटरव्यू में ट्रंप ने कहा कि 27 प्रतिशत मुस्लिम आबादी आतंकी है और यदि युद्ध होते है, तो ये संख्या बढ़कर 35 हो जाएगी।

ट्रंप से पूछा गया कि 160 करोड़ों मुसलमानों में से 1 लाख ही आतंकी है। तो ट्रम्प ने कहा आपको जिस सर्वे से जानकारी मिली होगी, वो हाल ही में कराया गया होगा। मुझे नहीं लगता ये संख्या इतनी कम होगी। कम से कम 27 फीसदी मुस्लिम टेररिस्ट एक्टिविटीज से जुड़े देखे जा सकते हैं।

उन्होने कहा कि मुझे लगता है कि इस्लाम हमसे नफरत करता है और जो भी अमेरिका से नफरत करेगा, उसे अमेरिका में एंट्री नहीं दी जाएगी। पूरी दुनिया में रैडिकल इस्लामिक टेररिज्म फैला हुआ है। पेरिस को देखें या कैलिफोर्निया को, जहां हाल ही में 14 लोगों को मार दिया गया। हर जगह वो ऐसा ही करते हैं। आते हैं और मार के चले जाते हैं।

आईएसआईएस को खत्म करने के लिए और फौजियों की जरुरत बताते हुए ट्रंप ने कहा कि वो कई लोगों का सिर कलम कर देते है, हमें कुछ करना होगा। वो हथियारों पर कब्जा करना चाहते है, इसलिए हमारे लिए खतरनाक है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -