IPL 2021: RCB के लिए किस नंबर पर बैटिंग करेंगे कोहली ? अब मिल गया जवाब
IPL 2021: RCB के लिए किस नंबर पर बैटिंग करेंगे कोहली ? अब मिल गया जवाब
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 14वां सीज़न 09 अप्रैल से आरंभ हो रहा है. विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ही मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ इस सीज़न का शुरूआती मुकाबला खेलेगी. इस मैच से पहले सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर कप्तान कोहली इस बार किस नंबर पर बल्लेबाज़ी करने उतरेंगे. इस बीच टीम के क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन ने इस सवाल का जवाब दे दिया है.

RCB के क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन ने कहा है कि IPL के आगामी 14वें सीजन में टीम के बड़े स्कोर तक पहुंचने में कप्तान विराट कोहली की फॉर्म और लय बेहद अहम होगी. हेसन ने मीडिया के साथ वार्ता के दौरान कहा कि, "इस वक़्त वह अच्छी लय में हैं. उनकी गति भी शानदार है. मुझे लगता है कि जिस तरह से वे इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में खेले हैं, वह दिखाता है कि उनकी गति और लय कितनी शानदार है और वह पारी को नियंत्रित कर सकते हैं. जब वह RCB के लिए बल्लेबाजी करते हैं तो उनमें यही चीज नज़र आती है."

हेसन ने आगे कहा कि, "मैं जानता हूं कि विराट का आत्मविश्वास बढ़ेगा. वह RCB के लिए खेलने के लिए बेहद जुनूनी हैं. आगामी सीजन में वह टॉप ऑर्डर में बैटिंग करेंगे. हम उन्हें स्कोर बनाते हुए देखने के लिए और प्रतीक्षा नहीं कर सकते हैं." बता दें कि कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए थे. किन्तु इसके बाद उन्होंने दूसरे और तीसरे टी20 में क्रमश: नाबाद 73 और नाबाद 77 रन की शानदार पारी खेली थी. कोहली ने पहले और दूसरे वनडे मैच में भी क्रमश: 56 और 66 रन की पारी खेली थी.

IPL 2021: जबरदस्त फॉर्म में है कोहली का ये बल्लेबाज़, मात्र 29 रन में कूट डाले 71 रन

कौन सी टीम जीतेगी IPL 2021 ? सुनील गावस्कर ने किया बड़ा दावा

वीरेंदर सिंह ने इस तरह से पहलवानी में रखा था कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -