26 सौ वर्ष पहले ही एलियन्स ने बना दिया था ये मंदिर
26 सौ वर्ष पहले ही एलियन्स ने बना दिया था ये मंदिर
Share:

एलियंस की अगर बात करें तो यह अभी तक सभी के लिए सपना ही है लेकिन आज हम आपसे एक ऐसे विषय के बारे में बताने वाले है जिस पर यकीन कर पाना शायद आपके लिए मुश्किल हो, दरअसल पृथ्वी पर कई रहस्य ऐसे है जो आज भी बने हुए है किन्तु कुछ रहस्यों पर से धीरे धीरे पर्दा उठते जा रहा है ऐसा ही एक रहस्य जो अभी-अभी सामने आया है जो एलियंस से सम्बंधित है, एलियंस के अस्तित्व पर आज भी वैज्ञानिकों में मतभेद है लेकिन यह सत्य है की हमारी धरती पर कई बार एलियंस ने कदम रखा है इस बात का प्रमाण अभी हाल ही में खोजे गए मंदिर से होता है जो 26 सौ वर्ष पूर्व एलियंस के द्वारा बनाया गया था. पर अभी यह कह पाना कठिन है की यह मंदिर भारत के किस हिस्से में उपस्थित है.

इस मंदिर के विषय में जैसे ही जानकारी मिली इसकी जांच तुरंत शुरू की गई और इस जांच में कुछ अहम सबूत भी हांथ लगे है जिसके आधार पर जांच टीम का मानना है की इस मंदीर का निर्माण 26 सौ वर्ष पूर्व एलियंस ने किया था और इससे इस बात का भी पता लगाया जा सकेगा की एलियंस कैसे दिखाई देते है.

इस मंदिर के विषय में एक बात ऐसी है जिसने सभी को परेशान कर रखा है वह है मंदीर में बनी एलियंस जैसी आकृतियां. जो की मंदिर की दीवार पर बनी है इस मंदिर की खोज में प्राप्त एक प्राचीन सुरंग भी मिली है जो की भूकम्प रोधी है इस मंदिर की खुदाई करने वाले पुरातत्व विभाग से मिली जानकारी के अनुसार खुदाई से जो वस्तुएं मिली है उनमे मिट्टी के पुतले व मास्क है जो की एलियंस जैसे प्रतीत होते है. इस मंदिर की खुदाई के बाद यदि यह बात सिद्ध हो जाती है की इस मंदिर का निर्माण 26 वर्ष पूर्व एलियंस के द्वारा किया गया है तो यह इस वर्ष की सबसे बड़ी खोज मानी जायेगी.

 

जल्द ही देश हिन्दू-मुस्लिम एकता की मिसाल पेश करेगा: श्री श्री

इसलिए भगवान शिव के हर मंदिर में होती है नंदी की प्रतिमा

जानिए रावण की लंकापुरी के बारे में कुछ खास बाते

पकिस्तान में है गौरी माता का तीसरा विशाल मंदिर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -