दर्दनाक हादसा, ट्रैन की चपेट में आई एक साथ 20 गायों की मौत
दर्दनाक हादसा, ट्रैन की चपेट में आई एक साथ 20 गायों की मौत
Share:

नई दिल्ली : उत्तर-पश्चिम जिले के होलंबी कलां से हाल ही में चौंका देने वाली खबर आई है. बताया जा रहा है कि बुधवार शाम को 30 गायें शताब्दी ट्रेन चपेट में आ गई जिससे करीब 20 गायें कटकर मर गई. सूचना मिलते ही नगर निगम के लोग वहां पहुंचे और गायों को रेलवे ट्रेक से हटाया गया. इसके अलावा बताया जा रहा है कि बाकी घायल गायों को अस्पताल पहुंचाया गया.

यह घटना शाम 7:15 बजे के करीब हुई इस दौरान 30 गायों का झुण्ड ट्रैक पार कर रहा था तभी सारे गायें शताब्दी ट्रेन की चपेट में आ गईं. कुछ लोगों का कहना हैं कि ट्रेन की चपेट में आने से करीब 26 गायों की मौत हुई है बल्कि जाँच के बाद पुलिस तीन गाय के जख्मी होने और 20 गाय की मरने की पुष्टि की हैं. खबर है कि इस हादसे के बाद पुलिस ने देर रात तक झाड़ियों में गायों की तलाश की.

बताया जा रहा है कि यह बड़ा हादसा होलांबी कलां और नरेला के बीच रेलवे स्टेशन से दूर फाटक के पास हुआ. ट्रैन की रफ्तार इतनी तेजी थी कि ट्रेन की चपेट में आने पर गायों के शव दूर-दूर तक बिखर गए थे. इस दौरान ट्रेक को साफ़ करवाया गया जिसमें करीब एक घंटे से ज्यादा का वक्त लग गया. रेलवे के अनुसार गायों का झुण्ड देखकर ड्राइवर ने आपातकालीन ब्रेक लगाए लेकिन हॉर्न की आवाज से गायों के झुण्ड में अफरा-तफरी मच गई और इस समय करीब 20 गायें ट्रेन की चपेट में आ गई.

खबरें और भी..

प्रतापगढ़ के महिला आश्रय ग्रह में डीएम ने की छापेमारी

ये है दुनिया का सबसे ऊँचा गाँव जिसकी खूबसूरती में खो जायेंगे आप

ये तरीके बनाते हैं आपकी सेक्स लाइफ को बेहद उत्तेजित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -