ये तरीके बनाते हैं आपकी सेक्स लाइफ को बेहद उत्तेजित

ये तरीके बनाते हैं आपकी सेक्स लाइफ को बेहद उत्तेजित

सेक्स लाइफ नार्मल चलती रहती है तो बोर हो जाती है, इसलिए जरुरी है उसे जोश से भरी बनाये रखें ताकि आपकी रूचि सेक्स के प्रति कम ना हो. रिश्तों को मजबूत बनाने के लिए जरुरी होता है सेक्स लेकिन उसे जोशीला बनाये रखना काफी ज़रूरी है.  लेकिन आज हम आपको ऐसे टिप्स देने वाले हैं जिससे आपके बेडरूम का टेंपरेचर बढ़ जाएगा और सेक्स लाइफ जैसे चरम पर होगी.

पुरुषों के ये अंग लड़कियों को करते हैं सेक्स के लिए उत्तेजित

एक्सपर्ट्स का कहना है सेक्स लाइफ को बूस्ट करने के लिए कुछ दिन सेक्स को बाय भी करना पड़ता है. जी हां, हर रोज़ सेक्स आपको भी बोर कर सकता है. इसके लिए जरुरी है कुछ दिन एक दूसरे के साथ फोरप्ले करें और उनके साथ छेड़छाड़ करें. ऐसा करने से दोनों की सेक्स के प्रति इक्छा और बढ़ जाएगी और आप एक दूसरे के लिए वैसा ही फील कर सकेंगे जैसे पहले करते थे. इसके लिए माहौल को टेंशनफ्री बनाएं और एक दूसरे की तारीफ करें ताकि दोनों के दिल में कुछ-कुछ वाली भावना पढ़िए हो जाये. इससे आपमें सेक्स की रूचि कभी कम नहीं होगी.

पुरुषों के साथ-साथ महिलाएं भी हो रही है इस बिमारी का शिकार

नार्मल रहने के लिए बीच-बीच में साथी को सरप्राइज भी देते रहे. जब साथी आपसे उम्मीद ना करे तब उसे तोहफे दें और उसे ख़ुशी दें जिसकी सभी को उम्मीद होती है. अगर रोज़ सेक्स करेंगे तो ये सिर्फ एक रूटीन बन जायेगा और आप भी बोर हो जायेंगे.

यहाँ क्लिक ना करें..

मर्दो में ऐसे जगाये सेक्स की तलब

सेक्स में महिलाएं क्यों निकालती हैं आवाज़

?