बजाज ऑटो की फैक्ट्री में कोरोना का विस्फोट, 250 कर्मचारी निकले संक्रमित
बजाज ऑटो की फैक्ट्री में कोरोना का विस्फोट, 250 कर्मचारी निकले संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के वालुज स्थित बजाज ऑटो के प्लांट में कोरोना का विस्फोट हुआ है. अब तक 250 से अधिक कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं. दो कर्मचारी, जिन्हें हाइपर टेंशन और डायबिटीज की समस्या थी, कोरोना की गिरफ्त में आने से उनकी मौत हो गई. दरअसल बजाज ऑटो के इस प्लांट में लगभग 8000 से ज्यादा कर्मचारी काम करते हैं. पिछले महीने के अंतिम सप्ताह में इस प्लांट में कोरोना मरीजों की तादाद लगभग 140 थी, जो अब बढ़कर 250 के पार पहुंच गई है. जिसके बाद ऑटो यूनियन की तरफ से प्लांट को बंद करने की मांग की जा रही है.

यूनियन का कहना है कि पश्चिमी महाराष्ट्र स्थित इस प्लांट में कोरोना के केस लगातार सामने आ रहे हैं. लेकिन मैनेजमेंट कर्मचारियों को निरन्तर फरमान जारी कर रहा है. यूनियन के अनुसार, कंपनी ने इसी हफ्ते कर्मचारियों को भेजे गए एक पत्र में कहा है कि जो लोग काम पर नहीं आएंगे, उन्हें भुगतान नहीं किया जाएगा. मैनेजमेंट के इस आदेश के बाद कर्मचारी प्लांट में आने को विवश हो गए हैं.

बजाज ऑटो वर्कर्स यूनियन के प्रमुख थेंगडे बाजीराव ने कहा कि हमने कंपनी से प्लांट को 10 से 15 दिन तक बंद करने का आग्रह किया है, ताकि कोरोना की कड़ी को तोड़ा जाए. किन्तु कंपनी ने कोरोना के कारण प्लांट को फिलहाल बंदी से इनकार कर दिया है. कंपनी ने कहा है कि अब कोरोना के साथ जीने की आदत डालनी होगी.

पेड़-पौधो की उचित जानकारियों द्वारा, बदला जा सकता देश का स्वरूप

इन भारतीय कंपनियों में चीन ने कर रखा है निवेश

भारत और चीन की सीमा पर बनाई जा रही सड़क, युद्ध की स्थिति में होगा फायदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -