ऑटो चालक की जेब से निकाले गए 25 हजार, मांगने पर अपराधियों ने किया ये हाल
ऑटो चालक की जेब से निकाले गए 25 हजार, मांगने पर अपराधियों ने किया ये हाल
Share:

भोपाल: छोला मंदिर थाना क्षेत्र में ऑटो रिक्शा में पहले से बैठे बदमाशों ने एक ट्रक चालक की जेब से 25 हजार रुपये निकाल लिए गए है। जेब कटने का पता चलने पर जब चालक ने साथ में बैठे लोगों से इस बारें में पूछना शुरू किया, तो उन्होंने चालक के साथ मारपीट कर दी। यह घटना शनिवार रात को करोंद मंडी के पास स्थित ओवरब्रिज के नीचे हुई। पुलिस हुलिए के आधार पर आरोपितों की तलाश कर रही है।

छोला मंदिर थाना पुलिस के मुताबिक बैरसिया निवासी फैजल खान पेशे से ट्रक चलाया जा रहा है। शनिवार रात को वह बस में बैठकर भोपाल आया था। करोंद चौराहे पर बस से उतरने के उपरांत वह बुधवारा जाने के लिए एक आपे ऑटो में सवार हो गए। ऑटो में पहले से ही कुछ लोग बैठे हुए थे। ऑटो करोंद मंडी स्थित ओवरब्रिज के नीचे आ गया, तभी फैजल को एहसास हुआ कि उसकी जेब में रखे 25 हजार रुपये ऑटो में बैठे किसी व्यक्ति ने ले लिए। उसने ऑटो रुकवाने के उपरांत उसमें बैठे लोगों से पूछताछ करनी शुरू की। इस पर उन लोगों ने फैजल के साथ मारपीट कर दी और ऑटो रिक्शा लेकर वहां से फरार हो गया। रात्रि तकरीबन एक बजे थाने पहुंचकर फैजल ने शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध रुपये चोरी करने और मारपीट करने का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की जा चुकी है।

मामले की जांच कर रहे एएसआइ सुमेरसिंह ने बताया कि रात का वक़्त होने की वजह से घटनास्थल के आसपास कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं मिला है। इसके अतिरिक्त ओवरब्रिज में नीचे की तरफ कोई CCTV कैमरे भी नहीं लगे हैं। जिससे फिलहाल आरोपितों के बारे में कोई पुख्ता सुराग नहीं मिला है। फैजल द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

शर्मनाक: मामा ने अपनी ही भांजी के साथ किया दुष्कर्म, मिली ताउम्र की सजा

महिला ने किया छेड़खानी का विरोध तो गोद से बच्ची को छीन फेंका आग में

भांजी की लव मैरिज से नाराज थे मामा, किया एसिड अटैक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -