इस एक्ट्रेस ने अपने कमरे में लगा ली फासी
इस एक्ट्रेस ने अपने कमरे में लगा ली फासी
Share:

कोरोनोवायरस महामारी ने दुनिया की अधिकांश आबादी को संक्रमण के साथ-साथ आर्थिक तबाही से प्रभावित किया है. मीडिया और मनोरंजन उद्योग सबसे बुरी तरह से प्रभावित है और दुखद बात यह है कि अवसाद के कारण इसके कई सदस्य अपनी जान ले रहे हैं. हाल ही में 34 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत कई अन्य लोगों के बीच केवल आत्महत्या से हुई.

बताया गया है कि 24 वर्षीय टेलीविजन एंकर प्रिया जुनेजा का निधन स्पष्ट रूप से आत्महत्या के कारण हुआ है. ऐसा कहा जाता है कि वह अपने माता-पिता, दो बहनों और एक भाई के साथ आसान दिल्ली के वेलकम क्षेत्र में रहती है, और शुक्रवार की सुबह वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकली और अपने परिवार को फोन करके जवाब नहीं दिया. जब प्रिया के बेडरूम का दरवाजा खुला था, तो मजबूरन परिवार को उसका शव छत के पंखे से लटका मिला. सूत्रों के अनुसार, कई टेलीविजन चैनलों में काम करने वाली प्रिया ने हाल ही में महामारी के कारण अपनी नौकरी खो दी और उसने एक यूट्यूब चैनल शुरू किया, लेकिन इसकी प्रगति से खुश नहीं थी और उदास हो गई.

सोशल मीडिया पर प्रिया के दोस्तों में से एक ने लिखा है कि "वह एक बहुत ही जिंदादिल लड़की थी. वह हर किसी की मदद करने के लिए उत्सुक थी और मैं बहुत कम लोगों को जानता हूं जो उसकी तरह जीवन से भरे थे."

फिल्म में ऐसे सीन्स देने के बाद ट्रोल हुई हनी रोज

जल्द रिलीज़ हो सकती है कीर्ति की अगली फिल्म

मीरा मिथुन ने दी चेतावनी, कहा- अगर मुझे कुछ हुआ तो विजय और सूर्या होंगे जिम्मेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -