कोरोना के बिच गोवा में चल रही थी रेव पार्टी, 23 लोग गिरफ्तार, नौ लाख रुपये का ड्रग्स किया बरामद
कोरोना के बिच गोवा में चल रही थी रेव पार्टी, 23 लोग गिरफ्तार, नौ लाख रुपये का ड्रग्स किया बरामद
Share:

पणजी: गोवा से एक हैरान कर देने वाला मामले सामने आया है.  दरअसल शहर में एक विला में चल रही रेव पार्टी से 23 लोग को गिरफ्तार किया गया हैं. इन लोग में से 3 विदेशी महिलाएं भी शामिल हैं. रविवार को गोवा पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उत्तरी गोवा में अवस्थित वागाटोर के एक विला में चल रहे रेव पार्टी का भंडाफोड़ दिया है. इसके अलावा लगभग  नौ लाख रुपये का ड्रग्स भी बरामद किए गए है. पुलिस ने अपने बयान में बोला है कि इस केस में तेहिस लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं जिनमें से 3 विदेशी महिला भी शामिल हैं. इसी के साथ लगभग नौ लाख रुपये के ड्रग्स बरामद कर लिए गए हैं. एसपी शोभित सक्सेना के अनुसार, कोरोना महामारी के दौरान सार्वजनिक स्वास्थ्य और सेफ्टी को सुनिश्चित करने के अभियान के तहत यह छापेमारी की गई. 

बता दे यह पार्टी वागाटोर बीच विलेज के समीप फ्रेंगिपैनी नामक एक विला में रखी गई थी. इस बारें में एसपी ने यह भी बोला, ‘गहराई से तलाशी करने पर कोकीन, एमडीएमए, एक्सटेसी की गोलियां और चरस जैसे ड्रग्स भारी तादाद में बरामद किए गए जिनका दाम नौ लाख रुपये से ज्यादा होगा. आरोपियों में 3 विदेशी महिलाएं भी शामिल हैं. ’

इस मामले में एसपी ने अपने बयान में आगे कहा है की, 'लोगों की सेफ्टी को खतरे में डालने और मादक पदार्थों के लिए एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आगे की कार्रवाई अभी जारी है. ’ दरअसल, गोवा पुलिस के डीजीपी मुकेश मीणा की चेतावनी के कुछ दिनों बाद यहां पर छापा मारा गया. उन्होंने बोला था कि कोरोना महामारी के दौरान शहर में चल रही रेव पार्टी की उन्हें भनक है और उन्होंने इसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने की भी चेतावनी दे दी थी.

मेरठ में ईमारत ढहने से तीन मजदुर मलबे में फंसे, एक की मौत, दो घायल

लिव-इन में रह रही महिला की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या, प्रेमी ही निकला कातिल

पार्थ समथान के बाद ये एक्ट्रेस भी छोड़ सकती है 'कसौटी जिंदगी की 2'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -