22 वर्ष के युवक ने लगाई फांसी, पूरे इलाके में पसरा मातम
22 वर्ष के युवक ने लगाई फांसी, पूरे इलाके में पसरा मातम
Share:

पुलिस थाना सदर कपूरथला के अधीन पड़ते गांव संधु चट्ठा के एक नौजवान की तरफ से कथित तौर पर फंदा लेकर सुसाइड करने का केस सुनने को मिला है। इस घटना के बारे में मृतक के भाई अच्छर सिंह (हाल निवासी लुधियाना) ने पुलिस को दिए बयानों में कहा कि उनकी मां पहले ही इस दुनिया में नहीं है और घर में उसका भाई करमजीत सिंह (करीब 22 साल) और उसके पिता नछत्तर सिंह ही रहा करते थे।

उसके अनुसार करमजीत सिंह मानसिक तौर पर परेशान रहता था, इसके चलते उसने घर के कमरे की छत के गाडर के साथ तौलिया बांधकर सुसाइड कर लिया। इस बारे में पता चलने पर मृतक की लाश को नीचे उतारा गया और गांव के पंचायत मैंबर और बाकी लोगों के ज़रिये पुलिस को जानकारी दी गई।

इस दौरान घटनास्थल पर चौंकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर दीपिका पुलिस पार्टी सहित पहुंची और लाश को अपने कब्ज़े में लेकर मोरचरी में रखवाया जा चुका है। ऐस.ऐच.ओ. सदर कपूरथला गुरदयाल सिंह और चौंकी इंचार्ज दीपिका ने प्रैस से कहा है कि फिलहाल पारिवारिक सदस्यों के बयान कलमबद्ध किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के लिए लाश गवर्नमेंट हॉस्पिटल कपूरथला में भेजी जा रही है और रिपोर्ट आने पर ही आगे की जांच की जाने वाली है।

सुशांत को याद कर बोले मनोज बाजपाई- वह हमेशा अपने साथ...

भयानक हादसा: मछवारों की जान बचने के लिए ट्रक ड्राइवर ने बदली थी दिशा और हो गया खौफनाक विस्फोट

घर पर इन आसान नुस्खों से बनाएं राजमा दाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -