सुशांत को याद कर बोले मनोज बाजपाई- वह हमेशा अपने साथ...

सुशांत को याद कर बोले मनोज बाजपाई- वह हमेशा अपने साथ...

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के देहांत को पूरे 1 वर्ष हो जाएंगे। सुशांत आज भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन अपने चाहने वालों के दिलों में वह हमेशा ही जिंदा रहने वाले है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें हर रोज याद किया करते हैं। वहीं बॉलीवुड से भी कई ऐसे सेलेब्स हैं जो सुशांत को याद करते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इनमें से एक नाम सुशांत के को-अभिनेता मनोज बाजपेयी का भी शामिल है। इतना ही नहीं दोनों ने वर्ष 2019 में आई फिल्म 'सोनचिरैया' में साथ कार्य किया था। इस बीच दोनों के  मध्य अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। वहीं हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के बाच मनेज बाजपेयी ने कहा कि सुशांत को सितारों और ग्रहों में बहुत दिलचस्पी थी। वह आकाशगंगा और ग्रहों के बारे में समझाता था। शूटिंग के बीच भी वह अपना टेलीस्कोप साथ लाया था। हम भी उस टेलीस्पोस से देखा करते थे।

हम बता दें कि मनोज बाजपेयी ने आगे ये भी कहा कि अभी बी यह यकीन कर पाना मुश्किल है कि वह हमारे बीच नहीं है। जब मैंने उनके  निधन की खबर सुनी तो उस समय मैं ये मानने को तैयार ही नहीं था कि अब वह जा चुका है। सोनचिरैया की शूटिंग के दौरान हम साथ में खूब पार्टी किया करते थे।

राज कुंद्रा के चौकाने वाले खुलासों पर बहन रीना कुंद्रा ने कही यह बात

कोरोना ने छीने मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम के माता-पिता, राजकुमार राव ने जताया दुःख

IAS की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स के लिए सोनू सूद ने पेश की ये खास सुविधा