मालदा: बाइक चोरी के संदेह में 20 वर्षीय व्यक्ति की हत्या, 2 गिरफ्तार

मालदा: झारखंड में तबरेज अंसारी को मौत के घाट उतारने के कुछ दिनों बाद पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में बाइक चोरी के संदेह में एक अन्य युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। कोलकाता में एक अस्पताल से उसके शरीर के आने के बाद युवाओं की भीड़ ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

पीड़ित की पहचान 20 वर्षीय सनाउल शेख के रूप में हुई है। पुलिस ने उसकी हत्या के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को दुपहिया वाहन चोरी करते हुए कथित रूप से पकड़े जाने के बाद पीड़ित को बैष्णबनगर बाजार में स्थानीय लोगों ने बुरी तरह पीटा था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस के मुताबिक, वे वीडियो क्लिप से दोषियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।

पीड़ित ने शनिवार को कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में दम तोड़ दिया। शुरुआत में, शेख को बेदराबाद के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से उसे आगे के इलाज के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेफर कर दिया गया। मालदा जिला परिषद के एक वरिष्ठ अधिकारी चंदना सरकार ने लोगों से इस घटना में कोई सांप्रदायिक कोण नहीं खोजने का आह्वान किया है।

सरकार के मुताबिक, पीड़ित का आपराधिक रिकॉर्ड था र वह इलाके में एक जाना-माना हिस्ट्रीशीटर था। उन्होंने कहा कि शेख को पिछले दिनों चोरी के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था। चंदना ने कहा कि वह शेख की विधवा से मिली है और मानवीय आधार पर उसकी मदद करने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने शेख की मां की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

१२ साल की लड़की ने YouTube पर देखा आत्महत्या का वीडियो, फिर उठाया ऐसा कदम

नोएडा: हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पुलिस ने छापेमारी कर दबोची २५ विदेशी लड़कियां

दिल्ली: हत्या और लूट करने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -