नई Alto को दमदार तस्वीर आई सामने, पहले से सब कुछ होगा अलग
नई Alto को दमदार तस्वीर आई सामने, पहले से सब कुछ होगा अलग
Share:

मारुति की सबसे फेमस कार ऑल्टो काफी जल्द नए रंगरूप में नजर आएगी. इस न्यू जेनरेशन ऑल्टो मिनी एसयूवी को आप पहले के सभी अलग लुक से लग लुक में देखेंगे. बताया जा रहा है कि ऑल्टो की लगातार टेस्टिंग चल रही है और कुछ दिनों पहले उसे टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी किया गया था. नई आल्टो और पुरानी आल्टो का कोई मुकाबला नहीं होगा. 

नई मारुति ऑल्टो पुरानी ऑल्टो की जगह लेने के लिए बिल्कुल तैयार है. यह काफी जल्द भारत में अपने कदम रखेंगी. इस ऑल्टो को आने वाले क्रैश टेस्ट मानकों के अनुकूल बनाया है. नई ऑल्टो को माइक्रो क्रॉसओवर एसयूवी के तहत डिजाइन किया गया है और इसकी टक्कर रेनो क्विड से बताई जा रही है. 

बताया जा रहा है कि ऩई ऑल्टो का डिजाइन Future-S कॉन्सैप्ट पर बेस्ड है, जिसे मारुति सुजुकी ने 2018 के ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था. इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो इसमें डिजिटल सेंट्रल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा. इसके साथ ही डेशबोर्ड पर नया HVAC सिस्टम भी आपको मिलेगा. साथ ही 7 इंच टचस्क्रीन यूनिट भी इसमें मिलेगी. इंजन की बात की जाए तो 0.8 लीटर का पेट्रोल इंजन आता है, जो 48 पीएस की पावर और 69 एनएम का टार्क देने में सक्षम है. वहीं इसका 1.0 लीटर का इंजन 68 पीएस की पावर और 90 एनएम का टार्क देने में सक्षम है. फिलहाल कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

Suzuki की यह गाड़ी मचा रही काफी धूम, कुछ बेहतर चाहिए तो जरूर खरीदें

हिन्दुस्तान में Yamaha लाई MT-15, शुरुआती कीमत 1.36 लाख रु

Jawa Motorcycle पर सितंबर 2019 तक बुकिंग फुल, मार्च से बिकेगी ये बाइक्स

15 लाख रु से अधिक कीमत में साथ भारत आई 2019 triumph toger 800 XCA

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -