15 लाख रु से अधिक कीमत में साथ भारत आई 2019 triumph toger 800 XCA

15 लाख रु से अधिक कीमत में साथ भारत आई 2019 triumph toger 800 XCA

ट्रायम्फ मोटरसाइकल इंडिया द्वारा टाइगर 800 टॉप मॉडल ऑफ-रोड वेरिएंट को भारत में उतारा गया है. बताया जा रहा है कि फिलहाल नई जनरेशन वाली ट्रायम्फ टाइगर 800 को 2018 में उतारा गया था, लेकिन फिलहाल उपलब्ध XCa ट्रिम को कंपनी ने 200 से भी ज़्यादा अपडेट्स के साथ बाज़ार में पेश किया है. गाड़ी हर तरह से ग्राहकों का दिल जीतेगी. 

कीमत...

बात करें कीमत की तो ट्रायम्फ ने दिल्ली में नई टाइगर 800 ऑफरोडर की एक्सशोरूम कीमत 15,16,700 रुपए तय की है. यह नई गाड़ी पुराने मॉडल की तुलना में ऑफरोड क्षमता में अधिक साबित होती है और यह बाइक एलईडी लाइटिंग, बैकलिट एलुमिनेशन और 5-वे जॉसस्टिक, हीटेड ग्रिप और सीट्स के साथ एल्युमीनियम रेडिएटर ग्रार्ड में आ रही है. 

फीचर्स...

ट्रायम्फ मोटरसाइकल इंडिया द्वारा टाइगर 800 XCa के साथ कई सारे फीचर्स इसमें दिए हैं जिनमें ट्रैक्शन कंट्रोल, बंद किया जा सकते वाला एबीएस और क्रूज़ कंट्रोल के साथ कई राइडिंग मोड्स आपको मिलेंगे. इनमे रोड, ऑफ-रोड, रेन, स्पोर्ट, ऑफ-रोड प्रो और राइडर-प्रोग्रामेबल को जगह मिली है. कंपनी ने इसमें अगला व्हील 21-इंच का तो पिछला व्हील 17-इंच का दिया है. 

इंजन...

इसके इंजन पर गौर करें तो ट्रायम्फ टाइगर 800 XCa में 800cc का इन-लाइन तीन-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिला हुआ है जो 94 bhp पावर और 79 Nm पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. जबकि इस गाड़ी का इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस बताया जा रहा है. 

पहल से ख़ास हुई यह स्कूटर, अब Darknight Edition में भरत में हुई पेश

मात्र इतने रूपये देकर आप भी बुक कर सकते है, Yamaha की यह शानदार बाइक

लंबे इंतजार के बाद Honda Grazia का अपडेटेड वर्जन लॉन्च

बजाज पल्सर ने मारी बाजी, जानिए कितनी यूनिट हुई सेल