तेलंगाना में मंगलवार को आए 2,012 नये पॉजिटिव मामले
तेलंगाना में मंगलवार को आए 2,012 नये पॉजिटिव मामले
Share:

हैदराबाद : कोरोना के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. इस बीच सबसे अधिक आंकड़े तेलंगाना में बढ़ते दिखाई दे रहे हैं. जी दरअसल यहाँ दिन पर दिन कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. यहाँ कोरोना पॉजिटिव मामलों का ग्राफ दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. ऐसे में यहाँ पर कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने से लोग हैरत में दिखाई दे रहे हैं. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक राज्य में बीते मंगलवार को कोरोना वायरस के 2,012 नये पॉजिटिव मामले दर्ज हुये हैं.

आपको बता दें कि बीते 24 घंटे में 1,139 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं. जी दरअसल तेलंगाना में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 70,958 हो चुकी है. यह आंकड़ा चौकाने वाला है. इस आंकड़े को देखकर हैरानी हो रही है. जी दरअसल इस संदर्भ में तेलंगाना चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पर हेल्थ बुलेटिन जारी किया है. वहीं यह भी बताया जा रहा है राज्य में अब तक कोरोना के संक्रमण से स्वास्थ्य में सुधार होने वाले 50,814 मरीज अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं. इसी के साथ कोरोना वायरस के संक्रमण से बीते मंगलवार को एक दिन में 13 मरीजों की मौत हो चुकी है.

इसी क्रम में अब राज्य में कोविड -19 से मरने वालों की संख्या कुल 576 हो गई है. इसके अलावा आपको बता दें कि तेलंगाना में कोविड 19 के कुल 19,568 मामले एक्टिव बताये जा रहे है. इसी के साथ जीएचएमसी क्षेत्र में कोविड के संक्रमण के 532 पॉजिटिव मामले दायर हो गए हैं.

इस राज्य ने लिया बड़ा फैसला, देर रात तक खुली रहेंगी शराब की दुकानें

प्लाज्मा दान को साइबराबाद के पुलिस आयुक्त ने बताया सराहनीय कार्य

तेलंगाना में हुई एसआई की कोरोना संक्रमण से मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -