तेलंगाना में हुई एसआई की कोरोना संक्रमण से मौत

Aug 01 2020 08:55 AM
तेलंगाना में हुई एसआई की कोरोना संक्रमण से मौत

हैदराबाद : हाल ही में तेलंगाना से एक बुरी खबर आई है. जी दरअसल प्रदेश में हर दिन संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं और आए दिन मरने वालों की संख्या में भी इजाफा दिखाई दे रहा है. यहाँ आए दिन पुलिस भी कोरोना संक्रमित हो रहे है. अब इसी क्रम में तेलंगाना पुलिस विभाग में एक और एसआई की कोरोना से मौत हो गई. जी हाँ, हाल ही में सामने आई जानकारी के अनुसार संगारेड्डी जिले के जोगिपेट थाने के एसआई प्रभाकर पांच दिन पहले कोरोना से संक्रमित हो गये थे.

इसी के कारण परिजनों ने उन्हें गच्चीबाउली स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती किया. उसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने वेंटिलेटर काम ठीक प्रकार से काम नहीं करने की बात बताई गई. इसी के साथ ही अन्य अस्पताल में ले जाने का सुझाव दिया. बताया जा रहा है इसी के कारण परिजनों ने प्रभाकर को बंजारा हिल्स स्तिथ विरंची अस्पताल में ले गए लेकिन यहाँ भी प्रभाकर को भर्ती करने से मना कर दिया गया. उसके परिजनों ने एसआई को गांधी अस्पताल में ले जाना उचित समझा. यहाँ पांच दिन इलाज के बाद गुरुवार रात को एसआई की मौत हो गई. इस मामले में आप सभी को हम यह भी बता दें कि प्रभाकर नारायणखेड मंडल के सत्यगाम निवासी है.

उनके तीन बेटे हैं और इससे पहले जोगिपेट में इंटेलिजेंस विभाग में कार्यरत एसएसआई चाकली वेंकटेश की भी कुछ दिन पहले कोरोना के कारण मौत हो गई थी. वहीँ दूसरी तरफ तेलंगाना में पिछले 24 घंटों के दौरान 1,989 नए लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. ऐसे होने से राज्य में कोरोना मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 62,703 तक आ चुकी है.

जन्मदिन मनाना तीन लड़कों के लिए बना अभिशाप

आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के 10,376 मामले

मंत्री हरीश राव ने प्रतिपक्ष पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'शव की राजनीति कर रहे'