इस राज्य ने लिया बड़ा फैसला, देर रात तक खुली रहेंगी शराब की दुकानें
इस राज्य ने लिया बड़ा फैसला, देर रात तक खुली रहेंगी शराब की दुकानें
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना सरकार ने हाल ही में अपने शहर के सभी शराबियों को एक बड़ी खुशखबरी दे दी है. जी दरअसल मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की सरकार ने नया ऐलान कर दिया है. उनके ऐलान के अनुसार अब शराब की दुकानों पर लगा प्रतिबंध पूरी तरह से हटा दिया है. जी हाँ, हाल ही में आबकारी आयुक्त ने उक्ताशय का आदेश जारी किया है. इस बारे में बात करते हुए आयुक्त ने कहा है कि, 'जीएचएमसी में अब सुबह 10 बजे से रात 11 बजे तक पीने वालों को शराब उपलब्ध होगी.'

इसके अलावा प्रदेश के अन्य हिस्सों में सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक शराब की दुकानों को खोला जा सकेगा. जी दरअसल बीते समय में कोरोना प्रभाव के कारण तेलंगाना में शराब की दुकानों को रात 8 बजे तक खोलने की अनुमति दी गई थी. उसके बाद से कई शराबियों में आक्रोश देखने के मिला था. वहीं अब नये आदेश के आने के बाद सभी खुश हैं. इस नए आदेश के मुताबिक़ अब शराब की दुकानें देर रात खुली रहेंगी. इस आदेश के आते ही शराबियों ने उत्साह व्यक्त किया है. सभी ख़ुशी से झूम उठे हैं.

वहीं इस खबर से महिला संगठन और मद्य निषेध संस्था नाराज हैं. महिला संगठन और मद्य निषेध संस्थाओं ने सरकार के फैसले का विरोध किया है. उनका कहना है कि 'शराब की दुकानें देर रात तक खुला रखने से कोरोना संक्रमण के मामले और बढ़ने का खतरा है.' खैर अब यह देखना होगा कि इस फैसले के बाद से कोरोना संक्रमण के मामले में तेजी होती है या सब कुछ नार्मल रहता है.

प्लाज्मा दान को साइबराबाद के पुलिस आयुक्त ने बताया सराहनीय कार्य

तेलंगाना में हुई एसआई की कोरोना संक्रमण से मौत

33 साल से 10वीं बोर्ड की परीक्षा दे रहे थे 51 साल के बुजुर्ग, कोरोना काल बना लकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -