प्लाज्मा दान को साइबराबाद के पुलिस आयुक्त ने बताया सराहनीय कार्य

Aug 01 2020 09:15 AM
प्लाज्मा दान को साइबराबाद के पुलिस आयुक्त ने बताया सराहनीय कार्य

हैदराबाद : इन दिनों कोरोना संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है इस समय इस पर जीत पाना मुश्किल है. ऐसे में इन दिनों कोरोना से जीतकर अपने घर लौटने वाले मरीजों के प्लाज्मा दान को साइबराबाद के पुलिस आयुक्त वी सी सज्जनार ने सराहनीय कार्य बताया. हाल ही में उन्होंने उन सभी लोगों को धन्यवाद किया है. हाल ही में उन्होंने कहा कि अभी तक साइबराबाद आयुक्तालय क्षेत्र में कई लोगों के सहयोग से रक्तदान शिविर आयोजित किया जा रहा है.

इसके अलावा सीपी सज्जनार अन्य लोगों से भी रक्तदान शिविर में भाग लेने के लिए अपील भी की. बीते 10 दिनों में 160 लोगों द्वारा प्लाज्मा दान किया जा चुका है. इसी के साथ माधापुर और बालानगर क्षेत्र में एम्बुलेंस सेवाएं उपलब्ध करवाई जा चुकी हैं. बताया जा रहा है उन सेवाओं का इस्तेमाल करने की पुलिस आयुक्त ने अपील की है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि 'अन्य राज्यों के लोग भी प्लाज्मा दान कर सकते हैं.' जी दरअसल प्लाज्मा दान के महत्व के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से प्रेस मीट में पुलिस आयुक्त के साथ शामिल फिल्म कलाकार विजय देवरकोंडा को धन्यवाद प्रस्तुत किया जा चुका है.

इसी के साथ सीपी सज्जनार ने बताया कि 'उनके दोस्त के पिता को कोरोना वायरस का संक्रमण होने से प्लाज्मा की जरूरत आन पड़ी. उसी समय प्लाज्मा दान का महत्व उन्हें समझ में आया. कोरोना संक्रमित लोगों को प्लाज्मा दान करने के लिए लोगों को आगे आने की उन्होंने अपील की है.' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि 'यदि उन्हें कोरोना का संक्रमण होता है तो, कोरोना पर जीत हासिल कर लौटने के बाद प्लाज्मा दान करने के लिए वे सदैव तैयार रहेंगे.'

तेलंगाना में हुई एसआई की कोरोना संक्रमण से मौत

जन्मदिन मनाना तीन लड़कों के लिए बना अभिशाप

आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के 10,376 मामले