80 महिलाओं के साथ 200 आपत्तिजनक वीडियो, लड़कियों का यौन शोषण करने वाला पादरी बेनेडिक्ट गिरफ्तार
80 महिलाओं के साथ 200 आपत्तिजनक वीडियो, लड़कियों का यौन शोषण करने वाला पादरी बेनेडिक्ट गिरफ्तार
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के कन्याकुमारी जिले में एक पादरी को सोमवार (20 मार्च) सुबह उसके नागरकोइल फार्महाउस से यौन शोषण के इल्जाम में अरेस्ट कर लिया गया है। पादरी का नाम बेनेडिक्ट एंटो (Benedict Anto) है। नर्सिंग कॉलेज की छात्रा की शिकायत के आधार पर कन्याकुमारी पुलिस ने बेनेडिक्ट एंटो के खिलाफ केस दर्ज किया था। जिसके बाद से पादरी बीते कुछ दिनों से फरार चल रहा था। एंटो सोशल मीडिया पर अपनी अश्लील फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद से विवादों में है।

 

रिपोर्ट के अनुसार, सिरो मलंकारा कैथोलिक चर्च के पादरी पर कई महिलाओं के साथ नाज़ायज़ संबंध रखने का भी आरोप है। बताया जा रहा है कि एंटो के 16 से 50 आयु की 80 महिलाओं के साथ लगभग 200 आपत्तिजनक वीडियो सामने आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कन्याकुमारी जिले की साइबर पुलिस ने एक नर्सिंग कॉलेज की छात्रा द्वारा पादरी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद उस पर केस  दर्ज किया था। करीब एक सप्ताह पहले से पादरी की आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया था कि पादरी बेनेडिक्ट एंटो उसे ऑनलाइन तंग कर रहा था। जब भी वह चर्च जाती थी, एंटो उसके निजी अंगों को छूता था।

पीड़िता ने बताया कि, कुछ दिन बाद एंटो ने उसकी माँ से उसका मोबाइल नंबर ले लिया। फिर वह उस पर वीडियो कॉल और व्हाट्सएप चैट करने के लिए दबाव डालने लगा। इसके बाद उसने पीड़िता को ऑनलाइन परेशान करना चालू कर दिया। जब छात्रा को पता चला कि एंटो दूसरी लड़कियों को भी ऐसे ही परेशान कर रहा है, तो उसने पुलिस में केस दर्ज कराने का फैसला किया। हालाँकि, इस बीच एंटो के अलावा कुछ और लोगों ने उसे धमकियाँ देना  शुरू कर दिया। उसने अपनी शिकायत में 3 अन्य लोगों का नाम भी लिया है। शिकायत के आधार पर साइबर पुलिस ने एंटो और अन्य लोगों के खिलाफ IT एक्ट, महिला उत्पीड़न और धमकी देने संबंधी धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया और उसकी तलाश में लग गए।

रिपोर्ट के अनुसार, 30 वर्षीय पादरी कन्याकुमारी जिले में नागरकोइल के पास मार्तंडम का निवासी है। वह विभिन्न सियासी समूहों से जुड़ा हुआ है, जिसमें से एक नाम तमिलर काची सीमान (NTK) है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में से एक में वह NTK नेता सीमन उर्फ सेबेस्टियन, जो श्रीलंका के आतंकी संगठन लिबरेशन टाइगर्स ऑफ तमिल ईलम (लिट्टे) का समर्थक है, के साथ दिखाई दे रहा है। बेनेडिक्ट एंटो के फेसबुक प्रोफाइल से मालूम चला है कि वह सीमन का समर्थक है। उसने अपने घर में सीमन के साथ तस्वीर भी लगा रखी है। कुछ लोगों का कहना है कि वह मेक्कामंडपम पिलंकलाई में स्थित आरसी चर्च में पादरी है। 13 मार्च 2023 को सोशल मीडिया पर बेनेडिक्ट एंटो की एक वीडियो जमकर वायरल हुआ, जिसमें वह एक लड़की को किस करते हुए दिखाई दे रहा था।  

बिहार में अपराधियों का राज, यहाँ योगी सरकार के एनकाउंटर मॉडल की जरुरत - भाजपा

दो ट्रको में भिड़ंत होने से हुई ट्रक क्लीनर की मौत

सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर REET की छात्रा से रेप, वीडियो बनकर डेढ़ साल तक शोषण

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -