साउथ एक्टर विक्रम की इस फिल्म ने इंडस्ट्रीज में 20 वर्ष किए पूरे
साउथ एक्टर विक्रम की इस फिल्म ने इंडस्ट्रीज में 20 वर्ष किए पूरे
Share:

चियान विक्रम की ढिल को रिलीज हुए 20 साल पूरे हो गए हैं। जुलाई 2001 को स्क्रीन पर हिट हुई एक्शन ड्रामा, धरणी द्वारा निर्देशित थी और इसमें विक्रम और लैला ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा प्रदर्शन किया और कई पुरस्कार जीते कि इसे तेलुगु में श्रीराम के रूप में, कन्नड़ में सई के रूप में और हिंदी में दम के रूप में बनाया गया।

01 विक्रम का एक्शन अवतार:  विक्रम ने फिल्म में एक महत्वाकांक्षी पुलिस अधिकारी कनागवेल की भूमिका निभाई थी। एक पुलिस वाले के रूप में ट्रिम अवतार में आने के लिए, विक्रम ने सख्त आहार लिया और उसे प्रशिक्षित करने के लिए एक बॉडी बिल्डर को नियुक्त किया। यह पहली फिल्म भी थी जिसमें विक्रम को चियान के रूप में श्रेय दिया गया था।

02 लैला और विक्रम की केमिस्ट्री: यह पहली बार था जब विक्रम और लैला किसी फिल्म के लिए टीम की तरह काम कर रहे थे और उनकी केमिस्ट्री तुरंत हिट हो गई थी। बाद में उन्होंने पीथमगन में भी साथ काम किया, हालांकि फिल्म में उन्हें सूर्या के साथ जोड़ा गया था।

03 आशीष विद्यार्थी का 'मीन' डेब्यू: फिल्म ने आशीष विद्यार्थी के कॉलीवुड डेब्यू को चिह्नित किया, जो भ्रष्ट पुलिस अधिकारी एनकाउंटर शंकर के रूप में दिखाई दिए। फिल्म में अपनी उपस्थिति के बाद, उन्होंने तमिल में कई फिल्में साइन कीं।

04 विद्यासागर संगीत, एक प्रमुख हिट:  यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी कि ढिल का संगीत सुपरहिट रहा। विद्यासागर ने 2001 के तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक का पुरस्कार जीता। गायक उन्नीकृष्णन और सुजाता ने गीत, उन समयाल अरैयिल के लिए क्रमशः सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायिका पुरुष और महिला का सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार जीता।

13 साल की उम्र में संघ से जुड़े, भाजपा अध्यक्ष और यूपी के सीएम भी रह चुके हैं राजनाथ सिंह

जेपी नड्डा ने किए वीरभद्र सिंह के अंतिम दर्शन, आज होगा अंतिम संस्कार

भारत इंक का राजस्व Q1 में क्रमिक रूप से 10 प्रतिशत से नीचे गिरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -