जेपी नड्डा ने किए वीरभद्र सिंह के अंतिम दर्शन, आज होगा अंतिम संस्कार
जेपी नड्डा ने किए वीरभद्र सिंह के अंतिम दर्शन, आज होगा अंतिम संस्कार
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शुक्रवार को शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान में कांग्रेस के दिग्गज नेता और हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम राजा वीरभद्र सिंह के पार्थिव शरीर पर पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ से रीथ समर्पित की और अंतिम दर्शन कर उनको श्रद्धांजलि दी. जेपी नड्डा ने वीरभद्र सिंह को अंतिम विदाई देते हुए कहा कि वीरभद्र की सियासी विचारधारा और दल भले ही अलग थे किन्तु वो अपने सौम्य व्यवहार की वजह से विरोधियों के दिलों में रहते थे.

इसके साथ ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को श्रद्धांजलि दी. पूर्व सीएम का गुरुवार को निधन हो गया था. राहुल गांधी ने राज्य कांग्रेस दफ्तर 'राजीव भवन' में सिंह के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजिल अर्पित की. उनके साथ इस दौरान कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य राजीव शुक्ला उपस्थित थे. इसके बाद गांधी ने दिवंगत नेता के बेटे और शिमला ग्रामीण क्षेत्र के MLA विक्रमादित्य सिंह को गले लगाते हुए अपना दुख व्यक्त किया.

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चीफ जेपी नड्डा ने रिज मैदान में सिंह के पार्थिव शरीर पर श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान उनके साथ सीएम जयराम ठाकुर मौजूद थे. जेपी नड्डा दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि देने के लिए दिल्ली से हेलीकॉप्टर से शिमला पहुंचे. पांच जुलाई को जब नड्डा इस पर्वतीय राज्य के दौरे पर थे, तब उन्होंने सिंह के स्वास्थ्य के सम्बन्ध में जानकारी ली थी.

नितिन गडकरी का बड़ा बयान, कहा- "सड़क मंत्रालय ने राजमार्गों के साथ स्मार्ट शहरों के लिए कैबिनेट..."

RBI ने बैंकों को संवेदनशील पदों पर कार्यरत कर्मचारियों के लिए अनिवार्य अवकाश नीति के जारी किए निर्देश

कोयला खदानों के लिए बोली लगाने वालों में हिंडाल्को और वेदांता हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -