20 साल पहले हुई थी आतंकवाद की भविष्यवाणीः 2016 में मुस्लिम आतंक का महाकहर

टैग्सः आज पुरी दुनिया में आतंक का साया हैं लेकिन आपको ये जानकर आश्चर्य होंगा की इस आतंकवाद की भविष्यवाणी 20 साल पहले ही बुल्गारिया की नेत्रहीन महिला भविष्यवक्ता बाबा वंगा ने की थी। जिनका लगभग 20 साल पहले 1996 में 85 वर्ष में निधन हो गया था। इस महिला भविष्यवक्ता ने भविष्यवाणी की थी 2016 में मुस्लिम दुनियाभर में आतंक का कोहराम मचाऐंगे। महिला ने कहा की इस आतंकवाद की शुरूआत 2010 में अरब की धरती से होगी। इसके बाद यह जंग सीरिया में लड़ी जाऐगी। और इस वल्र्ड वार का अंत 2043 में रोम के केंद्र  में खिलाफत की स्थापना के साथ हो जाऐगा। इस महिला ने भविष्यवाणी में ये भी कहा कि दुनिया के लगभग सभी देश इस आतंकवाद से प्रभावित होंगें।

इस महिला भविष्यवक्ता को पूरी दूनिया बाबा वेंगा के नाम से जानती हैं। अमेरिका में बाबा वाॅलकांस को नास्त्रेदमस के नाम से भी जाना जाता हैं। बाबा वेंगा ने इसके पहले भी कई भविष्यवाणियां की थी जो बिल्कूल सच साबित हुई थी। बाबा वेंगा ने अमेरिका के 9/11 हमले और 2004 की सुनामी की भविष्यवाणी वर्षो पहले कर दी थी। बाबा वेंगा की भविष्यवाणी को दुनिया का सबसे खतरनाक आतंकवादी संगठन आईएसआईएस भी सच मानते हुए आने वाले समय में अपनी विजय के रूप में देख रहा हैं और दावा कर रहा है कि आने वाले समय में वह पूरी दूनिया में राज करेगा।

आज दुनिया आतंकवाद से त्रस्त है और इस पर बाबा वंगा की भविष्यवाणी बिल्कूल सटीक साबित हो रही हैं। दरअसल बाबा वंगा का असली नाम वेंगेलिया पांडेवा दिमित्रोवा था. उनका जन्म बुल्गारिया में हुआ था. सुत्रों के अनुसार पैदा होने के बाद तकरीबन 12 साल तक उनकी आंखों की रोशनी सही सलामत थी लेकिन एक बड़े तूफान के दौरान उनकी आखों में कई मात्रा में मिट्टी के कण जमा हो गये थे जिस कारण उनकी आंखों की रोशनी पूरी तरह से चली गयी। तुफान के दौरान बाबा वेंगा का परिवार भी उनसे बिझढ़ गया था। जिन्हें वह बढ़ी मुश्किल से कई दिनों बाद मिली। बाबा वेंगा एक प्रखर भविष्यवक्ता के रूप में जानी जाती थी। कई बड़ी नामचीन हस्तियां अपने भविष्य और आने वाली संभावनाओं को लेकर उनके पास जाया करते थे। उन्होंने कई बड़ी भविष्यवाणियां की जो बिल्कूल सच साबित हुई। और आज भी दुनिया आतंकवाद को उनकी आंखों से देखकर सच मान रही है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -