गोवा से 20 बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार, फर्जी दस्तावेज़ों के साथ रह रहे थे
गोवा से 20 बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार, फर्जी दस्तावेज़ों के साथ रह रहे थे
Share:

पणजी: इन दिनों देश भर में कट्टरपंथी और देश विरोधी गतिविधियों में शामिल इस्लामी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया (PFI) पर कार्रवाई चल रही है। अनैतिक गतिविधियों में शामिल PFI सदस्यों की धरपकड़ जारी है, इसी क्रम में गोवा से 20 बांग्लादेशी नागरिकों को अरेस्ट किया गया है।  दरअसल, बीते दो महीनों में किरायेदार और विदेशियों के सत्यापन अभियान के दौरान, गोवा पुलिस के आतंकवाद विरोधी दस्ते (ATS) ने राज्य में अवैध रूप से रह रहे 20 बांग्लादेशी नागरिकों को चिन्हित किया था।

अब पूछताछ के बाद सभी 20 बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने भी इसकी पुष्टि कर दी है। वहीं ATS के पुलिस अधीक्षक शोभित सक्सेना ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि ये बांग्लादेशी नागरिक फर्जी कागज़ातों का इस्तेमाल कर अवैध रूप से भारत में रह रहे थे। वे बीते 4 से 5 साल से यहां रह रहे हैं। हमें उनके पास से फर्जी कागज़ात मिले हैं, जो दूसरे राज्यों में बनाए गए थे और बांग्लादेश के कार्ड भी थे। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि, उन्हें फॉरेनर्स रीजनल रजिस्ट्रेशन ऑफिस (FRRO) के समक्ष पेश किया गया है और इसने उनके मूवमेंट पर प्रतिबंध का आदेश पारित किया है। हम एक रिपोर्ट बना रहे हैं और इसे गृह मंत्रालय (MHA) को भेज रहे हैं ताकि जांच की जा सके कि कहीं कोई संदिग्ध एंगल तो नहीं है।

गौ हत्या के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति, आरोपी गौ मांस पकाकर कर रहे थे पार्टी

7 माह की गर्भवती थी 13 वर्षीय नाबालिग, जीजा का भाई करता था रेप, बहन देती थी साथ

स्कूल में गंदी ड्रेस पहनकर आई छात्रा तो उतरवाकर धोने लगा शिक्षक, तस्वीर वायरल होते ही मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -