7 माह की गर्भवती थी 13 वर्षीय नाबालिग, जीजा का भाई करता था रेप, बहन देती थी साथ
7 माह की गर्भवती थी 13 वर्षीय नाबालिग, जीजा का भाई करता था रेप, बहन देती थी साथ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के औरेया से बलात्कार का एक हैरतअंगेज़ मामले सामने आया है. जनपद के एक गांव में रहने वाली 13 वर्षीय नाबालिग लड़की गर्भवती पाई गई. तबीयत खराब होने पर उसे अस्पताल ले जाया गया था, जहां जांच में नाबालिग सात महीने की प्रेग्नेंट निकली. अब नाबालिग के पिता की शिकायत पर आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है.

औरेया के एक गांव की 13 वर्षीय नाबालिग की एक दिन अचानक से तबीयत बिगड़ गई. घरवाले उसे फ़ौरन लेकर अस्पताल पहुंचे. डॉक्टरों ने उसकी जांच की तो नाबालिग सात माह की गर्भवती निकली. इतनी छोटी बच्ची के प्रेग्नेंट होने की खबर से परिवारवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. नाबालिग से जब इस संबंध में पूछा गया तो मौसेरी बहन के देवर द्वारा बलात्कार किए जाने की बात सामने आई. नाबालिग के पिता के मुताबिक, फरवरी माह में बच्ची अपनी मौसेरी बहन की ससुराल में आयोजित एक विवाह कार्यक्रम में गई हुई थी. इस दौरान उसकी बहन के देवर ने कई दिनों तक नाबालिग का बलात्कार किया. पिता का कहना है कि नाबालिग का दुष्कर्म होने में मौसेरी बहन का भी हाथ है. उसे पूरी जानकारी थी, मगर उसने देवर को रोकने की बजाए उल्टा उसका साथ दिया. 

शादी के बाद बेटी घर आ गई, मगर उसने कुछ नहीं बताया. तबीयत बिगड़ने पर इस बात का खुलासा हुआ. नाबालिग के पिता की शिकायत पर पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में आरोपी पर IPC की धारा 376, 120-बी सहित  दो अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. 

स्कूल में गंदी ड्रेस पहनकर आई छात्रा तो उतरवाकर धोने लगा शिक्षक, तस्वीर वायरल होते ही मचा बवाल

लखनऊ में कारोबारी की पीट-पीटकर हत्या, यूपी पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा

बैंक अफसर बता कर की ठगी, जालसाजी का अपनाया यह तरिका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -