धारदार हथियार से घर में घुसकर दो महिलाओं की हत्या
धारदार हथियार से घर में घुसकर दो महिलाओं की हत्या
Share:

उत्तर प्रदेश: हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है। जी दरअसल इस मामले को गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के शताब्दीपुरम का बताया जा रहा है। इस मामले में घर में घुसकर दो महिलाओं की धारदार हथियार से हत्या की गई है। कहा जा रहा है इस घटना में 3 बच्चे भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हमलावर का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है। जी दरअसल वह मौके से फरार हो गया है।

कहा जा रहा है इस वारदात के दौरान घर में 5 लोग मौजूद थे। अब परिवार ने यह आरोप लगाया है कि, 'हमलावर ने लूटपाट के इरादे से वारदात को अंजाम दिया है।' इस मामले में यह भी आरोप है कि, 'हमलावर ने घर मे रखी सारी जैवेलेरी लूट ली। मृतक महिलाओं की पहचान नाम डॉली और अंशु के रूप में हुई है।' कहा जा रहा है डॉली के तीनों बच्चो के गले पर धारदार हथियार से वार के निशान है। इस समय घायलों को गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल में भर्ती किया जा चुका है। वहीं मृतक महिला डॉली के पति महेश का कहना है कि पिता रात 9 बजे घर पहुंचे। इस दौरान घर का दरवाजा खुला हुआ था। इसी दौरान जब महेश के पिता ने घर की पहली मंजिल पर देखा तो उनकी बहू डॉली और बच्चों की टीचर अंशु समेत तीनों बच्चे लहूलुहान पड़े थे।

महेश का कहना है कातिल परिवार का जानकार है, क्योंकि किचन में चाय बनने के लिए रखी गई थी। इसके अलावा दो कप भी थे। इन सभी को देखकर यह कहा जा सकता है कि कातिल 2 लोग हो सकते हैं, जिनको पिलाने के लिए चाय बनाई जा रही थी। वहीं इस मामले में पड़ोसियों का कहना है उन्होंने रात 8 बजे एक कारपेंटर को घर के आस पास देखा था। वहीं महेश से जब इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना है उन्हें उस पर कोई शक नहीं है। इस मामले में अब पुलिस जांच में जुट गई है।

बेयर ग्रिल्स ने साझा की प्रधानमंत्री मोदी संग थ्रोबैक फोटो, पीएम को लेकर कही ये मजेदार बात

लश्कर चीफ हाफिज सईद के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने जारी किया अरेस्ट वॉरंट

प्रधानमंत्री मोदी संग मंच साझा करने को राजी नहीं ममता, 'जय श्रीराम' के बाद बढ़ी दूरियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -