बेयर ग्रिल्स ने साझा की प्रधानमंत्री मोदी संग थ्रोबैक फोटो, पीएम को लेकर कही ये मजेदार बात
बेयर ग्रिल्स ने साझा की प्रधानमंत्री मोदी संग थ्रोबैक फोटो, पीएम को लेकर कही ये मजेदार बात
Share:

बेयर ग्रिल्स ने अपने ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है। ये तस्वीर तब की है जब भारत के पीएम नरेंद्र मोदी बेयर के इंटरनेशनली पॉपुलर शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में दिखाई दिए थे। ये एपिसोड तथा इसकी शूटिंग के चलते के किस्से बहुत सुर्ख़ियों में रहे थे। बेयर ने जो फोटो साझा की है उसमें प्रधानमंत्री मोदी और बेयर ग्रिल्स नदी किनारे बैठे दिखाई दे रहे हैं।

तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में बेयर ने लिखा, "मेरी सबसे पसंदीदा फोटोज में से एक। हमारे डिस्कवरी जंगल एडवेंचर के चलते हम साथ में भीग रहे हैं तथा पीएम नरेंद्र मोदी के साथ चाय शेयर कर रहे हैं। ये पल मुझे याद दिलाता है कि किस प्रकार जंगल हम सभी को एक समान देखता है। अपने ओहदों तथा नकाबों के पीछे हम सभी एक जैसे ही तो हैं।" बेयर द्वारा साझा की गई ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हालांकि ये फोटो पुरानी है किन्तु इसके साथ जो कॉन्टेंट बेयर ने साझा किया है उसने इसे बिलकुल नया बना दिया है। 

बता दें कि इन दिनों अंतर्राष्ट्रीय स्टार रिहाना द्वारा किसान आंदोलन पर ट्वीट किए जाने के पश्चात् दुनिया भर में इसी बारे में बात हो रही है किन्तु इसी बीच बेयर का ये फोटो साझा कर देना नई अटकलों को जन्म दे रहा है। हालांकि ध्यान देने वाली बात ये भी है कि बेयर ने अपने ट्वीट में ना तो किसान आंदोलन का जिक्र किया है तथा ना ही उन्होंने भारतीय सियासत को लेकर कोई टिप्पणी की है। 

प्रधानमंत्री मोदी संग मंच साझा करने को राजी नहीं ममता, 'जय श्रीराम' के बाद बढ़ी दूरियां

सह-विन पोर्टल पर पंजीकरण के लिए आधार नहीं है अनिवार्य: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय

सीएए ने कैडेट पायलट कार्यक्रम के लिए इंडिगो के साथ समझौता ज्ञापन में किया प्रवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -