'शिवसेना नाम के लिए हुई 2 हजार करोड़ की डील', इस नेता ने लगाया बड़ा आरोप
'शिवसेना नाम के लिए हुई 2 हजार करोड़ की डील', इस नेता ने लगाया बड़ा आरोप
Share:

मुंबई: शिवसेना का चुनाव चिन्ह एवं पार्टी का नाम छिनने के पश्चात् बीजेपी एवं शिंदे गुट पर उद्धव गुट के हमले निरंतर जारी हैं। इस राजनीतिक दंगल में अब संजय राउत ने भी एंट्री कर ली है। उन्होंने बड़ा इल्जाम लगाते हुए कहा है कि शिवसेना का नाम और चुनाव चिन्ह हासिल करने के लिए 2 हजार करोड़ रुपए की भारी-भरकम डील हुई है।

संजय राउत ने ट्वीट कर कहा, 'मुझे भरोसा है कि चुनाव चिन्ह एवं पार्टी (शिवसेना) का नाम हासिल करने के लिए 2 हजार करोड़ की डील हुई है। यह आरभिंक आंकड़ा है, मगर 100 प्रतिशत सच है। देश के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ। जल्द ही इस बारे में कई खुलासे होंगे।

* पेगासेस मामले में हमने आवाज उठाई तो सर्वोच्च न्यायालय से क्लीन चिट मिल गई। SC क्लीन चिट देने का कारखाना बन गया है। यह देश देख रहा है कि पीएम मोदी किस प्रकार से अपने एक दोस्त का साथ दिए जा रहे हैं।
* इस्राइली कंपनी से सहायता लेकर देश की एक पार्टी (bjp) EVM को टैम्पर करके चुनाव जीत रही है। ऐसा लेख दुनिया के एक बड़े अखबार में आया है, इसकी भी जांच होनी चाहिए।
* मैंने ट्वीट कर बताया है कि जिस प्रकार से हमने तीर-कमान चुनाव निशान एवं नाम छीनने के लिए 2000 करोड़ का लेन-देन हुआ है यह मेरा आरोप है। जो गद्दार गुट के लिए एक MLA 50-50 करोड़ का भाव लगाते हैं, ऐसे पार्टी ने चुनाव निशान लेने के लिए अवश्य इतनी रकम खर्च की होगी यह मुझे विश्वास है। इसके साबुत मैं जल्द दूंगा।

वही इससे पहले संजय राउत ने ट्वीट कर बोला था कि इसकी स्क्रिप्ट पहले से ही तैयार थी। देश तानाशाही की तरफ बढ़ रहा है। जबकि कहा गया था कि परिणाम हमारे पक्ष में होगा, मगर अब एक चमत्कार हो गया है। लड़ते रहो। संजय राउत ने बोला था कि ऊपर से नीचे तक करोड़ों रुपए पानी की भांति बहाया गया है। हमें फिक्र करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि जनता हमारे साथ है। मगर हम जनता के दरबार में नया चिह्न लेकर जाएंगे एवं फिर से शिवसेना खड़ी करके दिखाएंगे, ये लोकतंत्र की हत्या है। 

बच्चे को कमरे में बंद कर 2 टीचरों ने किया ऐसा काम, जानकर उड़ जाएंगे होश

महाशिवरात्रि पर हुए 2 हादसों में हुई 7 लोगों की दर्दनाक मौतें, 20 की हालत गंभीर

'कोरोना के बाद बढ़े कैंसर के केस', स्वामी रामदेव का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -