स्कूल से लौट रही बच्ची को अपने साथ एकांत में ले गया 70 साल का बुजुर्ग और...

Aug 23 2019 08:40 PM
स्कूल से लौट रही बच्ची को अपने साथ एकांत में ले गया 70 साल का बुजुर्ग और...

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है. इस मामले में यूपी के बांदा जिले से यह सनसनी खेज घटना सामने आई है जो लोगों के दिलों में नहीं उतर रही है. इस मामले में जिले के तिंदवारी कस्बे में 70 साल के बुजुर्ग व्यक्ति ने छह साल की किशोर बच्ची के साथ बलात्कार कर दिया है और अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग को अरेस्ट कर लिया है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ पीड़ित बच्ची के पिता ने इस मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.

वहीं उनकी दायर करवाई गई शिकायत के आधार पर पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा ने बीते गुरूवार को बताया है कि '' यह घटना बुधवार दोपहर बाद की तिंदवारी कस्बे की हैं. जहाँ 6 वर्षीय बच्ची स्कूल से छुटटी होने के बाद अपने घर वापस लौट रही थी. वहीं उसे रास्तें में 70 साल का एक बुजुर्ग व्यक्ति मिल गया और वह उसे बहला फुसला कर अपने साथ एकांत जगह ले गया. वहां उस आरोपी ने बच्ची के साथ ​बलात्कार को अंजाम दिया.''

इस मामले में यह बात भी सामने आई है कि आरोपी की पहचान रामआसरे 70 के रूप में की गयी है और उसे पुलिस ने बलात्कार करने और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत बुधवार को ही अरेस्ट कर लिया है. वहीं इस समय बच्ची को जांच के लिए ​जिला अस्पताल भेजा जा चुका है और वहां उसका इलाज चल रहा है. इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

मुंबई में कुतिया से दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

18 साल की लड़की ने कर ली आत्महत्या, पुलिस पर लगा यह इल्जाम

ससुरालवालों से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या