गंगा में नहाते हुए बहने ले रहीं थीं सेल्फी, हो गई मौत

गंगा में नहाते हुए बहने ले रहीं थीं सेल्फी, हो गई मौत
Share:

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है कि सभी जगह सनसनी फ़ैल गई है. इस मामले में उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में मोबाइल से सेल्फी खींचने के चक्कर में बड़ा हादसा हुआ है. खबरों के मुताबिक़ यहां गंगा में नहाते समय सेल्फी लेने के चक्कर में दो चचेरी बहने गंगा में डूब गईं और दोनों की लाश बरामद की जा चुकी है. वहीं इस मामले में अब परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और घटना शहर से दूर मेजा इलाके के दवहटा घाट पर रविवार को हुई है. इस मामले में बताया गया कि दोनों आपस में चचेरी बहने थीं और सुबह गंगा स्नान के लिए गई थीं.

वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा ''सेल्फी लेने के बाद मोबाइल को घाट पर रखकर दोबारा वह नदी में गई थीं और फोटो खींचने के लिए बढ़िया ऐंगल की तलाश कर रही थीं. इस दौरान वह गहरे पानी में चली गईं और उनके संभलने से पहले ही नदी की तेज धारा की चपेट में आकर डूब गईं.'' खबरों के अनुसार प्रयागराज जिले के मेजा इलाके में देवहटा गांव पड़ता है और यहां के रहने वाले अधिवक्ता रमेश चंद्र मिश्र की इकलौती बेटी स्वप्निल (21) और उसकी चचेरी बहन यशस्वी (13) दोनों गांव के छोर पर स्थित गंगा घाट पर नहाने गई थी और नहाते समय सेल्फी व वीडियो बना रही थी. इस मामले में स्वप्निल मोबाइल घाट पर रखने के लिए बाहर निकली तभी यशस्वी फोटो खिंचवाने के लिए बढ़िया एंगल के लिए गहरे पानी में चली गई और डूबने लगी.

इसके बाद बहन को डूबते देख स्वप्निल ने गंगा में छलांग लगाई और उसे बचाने का प्रयास करने लगी, लेकिन तेज धारा की चपेट में आाने से वह भी डूबने लगी. वहीं थोड़ी दूर पर मौजूद लोगों ने चीख पुकार सुनी तो दौड़े, लेकिन मदद मिलने से पहले दोनों डूब चुकी थीं. इस मामले में घटना की सूचना पर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची तो घटना स्थल पर सिर्फ मोबाइल मिला, जिसमें चंद मिनट पहले उनके जिंदा रहते बनाया गया वीडियो व खींची गई तस्वीरें थीं और दोनों गहरे में पानी में डूब चुकी थीं. उसके बाद पुलिस को खबर की गई और पुलिस ने गोताखोरों के माध्यम से जाल डालकर तलाश शुरू की तो लगभग एक घंटे बाद दोनों का शव बरामद हुआ.

मूवी से प्रेरित होकर चोर से कर दी अपनी बेटी की शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा....

नशे में डूबा था युवक, गया पड़ोसियों के घर और...

हाथ-पैर बांधकर नहर में फेंक दिया महिला का शव, जला दिया चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -