नशे में डूबा था युवक, गया पड़ोसियों के घर और...

Jun 16 2019 04:40 PM
नशे में डूबा था युवक, गया पड़ोसियों के घर और...

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरान कर देने वाले रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह असम के नलबाड़ी इलाके का हैए जहाँ से एक विभत्स घटना सामने आई है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार समेत पड़ौसियों पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस हमले में दो लोगों की मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए. वहीं पुलिस ने आरोपी हत्यारे को पकड़ लिया है और उसने इस घटना को अंजाम देने के पीछे पारिवारिक कलह होना बताया है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने बताया कि ''हती नामक गांव में रहने वाले आरोपी पंकज देबनाथ ने शुक्रवार रात करीब नौ बजे नशे मे धुत होकर अपने बड़े भाई अजय देबनाथ व उसके दोस्त चंदन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इससे दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. इसके बाद पंकज ने अपने पिता जगबंधू देबनाथ और उनके बहनोई चंचल देबनाथ पर हमला कर दिया. इतना ही नहीं बल्कि पंकज ने भागते हुए अपने पड़ौसी अली पर भी हमला कर दिया.''

वहीं बताया गया है कि इस घटना के बाद गांव वालों ने पंकज को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और पुलिस के मुताबिक पंकज ने इस घटना को अंजाम देने के पीछे पारिवारिक कलह का होना बताया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार इस घटना में घायलों को गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है.

पिता ने ही चंद रुपयों के लिए गिरवी रख दिया अपना बच्चा, इस तरह हुआ खुलासा

मामूली कहासुनी में चल गई गोलियां, दो लोगों की मौके पर मौत

कर्ज से परेशान होकर किसान ने घर के आंगन में पेड़ पर लगाई फांसी