एक साथ हुआ दो बहनों संग दुष्कर्म और फिर फोड़ दी आँखे...

Aug 09 2019 02:00 PM
एक साथ हुआ दो बहनों संग दुष्कर्म और फिर फोड़ दी आँखे...

हाल ही में अपराध के बढ़ते मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह कटिहार का है. जी हाँ, बिहार में कटिहार जिले के अमदाबाद इलाके में दो चचेरी बहनों की दुष्कर्म के बाद धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ के केवल इतना ही नहीं, दरिंदों ने दुष्कर्म के बाद बर्बरता करते हुए दाेनाें की आंखें भी फोड़ दीं. वहीं हत्या के बाद उनकी चुनरी में शवों को बांधकर झाड़ी में फेंक दिया.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ मृतक की मां ने बताया कि दोनों बहनों को बुधवार दाेपहर सब्जी तोड़कर लाने के लिए दियारा भेजा था. वहीं देर शाम तक नहीं लौटने पर खोजबीन शुरू की और उसके बाद रात होने की वजह से कुछ पता नहीं चल सका. इस मामले में बीते गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने दुपट्‌टे में बंधे दोनों के शव देखे. दोनों चचेरी बहनें अक्सर एक साथ ही रहती थीं और जहां घटना घटी, वहां तीन किमी गंगा पार कर जाना पड़ता है.

खबरों के मुताबिक़ इस वजह से पुलिस सूचना के तीन घंटे बाद पहुंची. इस मामले में को पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में आरोपियों की जांच जारी है और जल्द ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा.

दहेज में बाइक नहीं मिली तो फ़ोन पर दिया 3 तलाक और काट दी महिला की नाक

घर में प्रेमी संग रंगरलियां मना रही थी पत्नी, अचानक आ धमका पति और फिर....

भाई-बहन को अपने साथ ले गया बहनोई, सुबह मिली दोनों की लाश