घर में प्रेमी संग रंगरलियां मना रही थी पत्नी, अचानक आ धमका पति और फिर....
घर में प्रेमी संग रंगरलियां मना रही थी पत्नी, अचानक आ धमका पति और फिर....
Share:

किशनगंज : बिहार में मॉब लिंचिंग की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। ताजा मामला किशनगंज से सामने आया है, जहां अवैध संबंध के आरोप में आक्रोशित भीड़ ने प्रेमी और प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी। दोनों को घायल अवस्था में पुलिस के सुपर्द कर दिया गया। पुलिस महिला के पति और उसके एक साथी को हिरासत में लेकर मामले के संबंध में पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि बंधन बैंक के एक कर्मी को खगड़ा एयरपोर्ट निवासी एक शादीशुदा महिला से उस वक्त इश्क़ हो गया, जब वह बैंक का कर्ज वसूलने के लिए उसके घर जाता था। युवक कर्ज के पैसे वसूली करने के लिए महिला के घर जाता था। दोनों मोबाइल पर घंटों बतियाते रहते थे। बीते एक साल से दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। महिला दो बच्चों की मां है। उसका पति पेशे से ई-रिक्शा चालक है। पति कभी-कभी रात को घर नहीं आता था।

मंगलवार को भी देर रात तक जब पति घर नहीं आया तो महिला ने अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया। जब प्रेमी उसके घर पहुंचा तो इसकी जानकारी आसपास के लोगों को लग गई। लोगों ने इसकी सूचना महिला के पति को दे दी। जब वह घर पहुंचा तो पत्नी से घर का दरवाज़ा खोलने के लिए कहा। महिला ने जब दरवाजा नहीं खोला तो ग्रामीणों की मदद से उसे तोड़ दिया गया। दोनों को कमरे में एक साथ देखकर पति और गांव वाले आग बबूला हो गए और उन्होंने दोनों की पिटाई कर दी। फिलहाल दोनों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राखी के पहले भाई ने बहन के साथ की ऐसी हरकत कि सुनकर खौल जाएगा आपका खून

FB पर दोस्ती के बाद वीडियो कालिंग कर गंदा काम करता था युवक, हुआ गिरफ्तार

बाथरूम में नहा रही थी लड़की तभी पड़ी रोशनदान पर नजर और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -