भाई-बहन को अपने साथ ले गया बहनोई, सुबह मिली दोनों की लाश

Aug 08 2019 02:40 PM
भाई-बहन को अपने साथ ले गया बहनोई, सुबह मिली दोनों की लाश

हाल ही में अपराध का एक मामला बिजनौर से सामने आया है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ बिजनौर में भाई-बहन का शव मिलने से सनसनी फैल गई और पुलिस पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा रही है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ हत्या का शक महिला के पति पर है, पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. वहीं बताया जा रहा है कि बिजनौर कोतवाली शहर के गांव निजामतपुरा निवासी जयवती और उसके भाई अरविंद का शव गुरुवार सुबह गन्ने के खेत से मिला और जयवती का विवाह करीब डेढ़ साल पहले नूरपुर क्षेत्र के गांव धमरौला निवासी सोमपाल के साथ हुआ था.

वहीं इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि दोनों के बीच अक्सर विवाद रहता था और अभी कुछ दिन पहले जयवती काफी दिन अपने मायके रहकर गई थी. वहीं त्यौहार हरियाली तीज पर मायके आने को लेकर सोमपाल और जयवती के बीच कहासुनी हो गई थी लेकिन, इसके बाद भी जयवती मायके चली आई थी. बीते बुधवार शाम को सोमपाल निजामतपुरा पहुंचा और जयवती को बिजनौर में नुमाइश दिखाने की बात कहकर अपने साथ ले आया. वहीं इस मामले में जयवती का भाई अरविंद बिजनौर में ही था और जहां से उसको भी साथ में ले लिया. वहीं देर रात तक तीनों के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उनकी तलाश की, लेकिन पता नहीं लग सका.

उसके बाद आज यानि गुरुवार सुबह करीब 8:30 बजे ग्रामीणों को जयवती का शव गन्ने के खेत से मिला. वहीं से करीब 200 मीटर दूर दूसरे गन्ने के खेत में अरविंद का शव भी मिला. बताया जा रहा है दोनों के सिर में गोली मारने का निशान था और पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि वह जांच में जुटी है.

घर में प्रेमी संग रंगरलियां मना रही थी पत्नी, अचानक आ धमका पति और फिर....

FB पर दोस्ती के बाद वीडियो कालिंग कर गंदा काम करता था युवक, हुआ गिरफ्तार

बाथरूम में नहा रही थी लड़की तभी पड़ी रोशनदान पर नजर और फिर....