ट्रक हादसे में दो युवको की मौत, विरोध में ग्रामीणो ने थाना जलाया
ट्रक हादसे में दो युवको की मौत, विरोध में ग्रामीणो ने थाना जलाया
Share:

बेगूसराय : सोमवार की देर रात बेगूसराय जिले के एनएच 31 के हरपुर चौक पर ट्रक से कुचलकर दो लोगों की मौत हो गई. जिसके विरोध में ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख कर जाम कर दिया. सड़क जाम हटाने पहुंची पुलिस ने लोगों को भागने के लिए फायरिंग कर दी, जिसमें एक अन्य युवक की मौत हो गई. जिसके बाद ग्रामीण और भी ज्यादा भड़क गए. जिसके बाद ग्रामीणों ने दरोगा को बंधक बना लिया और बंधक बने दारोगा और तीन अन्य पुलिसकर्मियों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. इतना ही नहीं भीड़ ने हरपुर थाने में आग लगा दी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गैरेज से काम करके घर लौट रहे सरफराज और मो. मुलायम की सोमवार की रात साढ़े दस बजे के करीब एक ट्रक से कुचलकर मौत हो गई. घटना के विरोध में जब ग्रामीणों ने सड़क जाम लगा दिया तो सूचना मिलते ही दारोगा शिवकांत सिंह के नेतृत्व में हरपुर थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. जहाँ पर ग्रामीणों ने पुलिस को घेर लिया. और बातचीत के दौरान ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिस से धक्का-मुक्की शुरू कर दी. पुलिस ने सुरक्षा के लिए काफी प्रयास किये लेकिन अंत में मामला बिगड़ता देख उन्हें फायरिंग करनी पड़ी.

और इस फायरिंग में ग्रामीण सोनू की मौत हो गई. इसके बाद तो ग्रामीणो का गुस्सा फुट गया और उन्होंने पुलिस को बंधक बना लिया. इस दौरान ग्रामीणो ने थानाध्यक्ष शिवकांत सिंह और पुलिसकर्मी मनोज हरिशंकर यादव, ललन कुमार सिंह, रविन्दर कुमार, निरंजन कुमार को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. वे यही नहीं रुके भीड़ ने थाने में भी आग लगा दी. घटना को लेकर इलाके में तनाव की स्थिति बन गई है. एसपी के अनुसार घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -