जहरीली शराब पीने से 2 की मौत, 18 बीमार
जहरीली शराब पीने से 2 की मौत, 18 बीमार
Share:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में जहरीली शराब का खौफनाक असर देखने को मिला है। एक बार फिर जहरीली शराब पीने से करीब 18 लोग बीमार हो गए। इस दौरान यह बात सामने आई है कि बीमार लोगों को चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में मछुआरे शामिल हैं। बताया जा रहा है कि घटना कुलतली के राधावल्लभपुर क्षेत्र में हुई। इस दौरान सब डिवीजनल अधिकारी पार्थ आचार्य ने कहा कि कुलतली थाना क्षेत्र के राधावल्लभपुर में एक प्रतिष्ठान पर यह शराब विक्रय के लिए उपलब्ध थी।

इस दौरान कुछ लोगों ने शराब की खरीदी की और इसे पी लिया। शराब पीने से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि नीमपीठ चिकित्सालय में दो लोगों ने दम तोड़ दिया। मामले में यह बात सामने आई है कि महानगर के बांगुड़ चिकित्सालय में अन्य दो लोगों की मौत हो गई।

बांगुड़ चिकित्सालय में 10 लोगों के दाखिल होने की जानकारी है। दूसरी ओर आदिवासी परिवार के पांच लोग भी शराब से प्रभावितों में शामिल हैं। उल्लेखनीय है कि इस क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत होती रहती है। वर्ष 2011 के दिसंबर माह में दक्षिण 24 परगना जिले के मगराहट, संग्रामपुर, उस्ती और मंदिर बाजार क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से 172 लोगों की मौत हो गई थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -