वजीरिस्तान में हुए आतंकी हमलों में मारे गए पाक के आतंकवादी
वजीरिस्तान में हुए आतंकी हमलों में मारे गए पाक के आतंकवादी
Share:

दक्षिण और उत्तरी वजीरिस्तान के कबायली जिलों में पिछले सप्ताह सुरक्षा बलों पर आतंकी हमले हुए। शुक्रवार और शनिवार को आतंकवादियों के हमलों में दो पाकिस्तानी सैनिक मारे गए और नौ अन्य घायल हो गए। अफगानिस्तान में तालिबान के नेतृत्व वाली हिंसा में वृद्धि के मद्देनजर यह हमला हुआ है।

अफगानिस्तान की सीमा के पास उत्तरी वजीरिस्तान जिले के शावाल इलाके में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने हमला किया। रिपोर्ट के अनुसार काउंटर पर इस घटना में एक सैनिक की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। घायल जवानों को मीरामशाह के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऑपरेशन में शामिल अधिकारी सुरक्षित रहे। इसके अलावा दक्षिण वजीरिस्तान जिले के दो इलाकों में पाकिस्तान के सुरक्षा बलों पर हमले हुए। इसमें एक सैनिक की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लाढा सब-डिवीजन के ओस्से पास इलाके में एक आईईडी फट गया, जिसमें दो जवान घायल हो गए. अफगानिस्तान में सीमा पार सरकारी बलों के खिलाफ तालिबान के हमले तेज करने के बाद से सुरक्षा बलों पर हमले बढ़ गए हैं। पाकिस्तान, जो अफगानिस्तान के साथ 2,600 किलोमीटर लंबी सीमा साझा करता है, युद्धग्रस्त देश में हिंसा के तेज होने का डर है।

शाहरुख खान की लाड़ली ने बनाया मां गौरी खान का स्केच, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आईं बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री, कहा- खुशी है कि वो मुकदमा लड़ रही है...

VIDEO: चलती ट्रैन में चढ़ना पड़ गया महिला को भारी, इस तरह बची जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -