शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आईं बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री, कहा- खुशी है कि वो मुकदमा लड़ रही है...

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने जीवन कठिन दौर से गुजर रही हैं। शिल्पा के हस्बैंड राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। पति की गिरफ्तारी के पश्चात् शिल्पा शेट्टी भी शक के घेरे में हैं। राज कुंद्रा पर आरोप लगने के पश्चात् से अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर भी बहुत ट्रोल किया जा रहा है। शिल्पा शेट्टी के प्रति व्यक्तियों का खराब बर्ताव देखकर फिल्मनिर्माता हंसल मेहता के पश्चात् अब बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा उनके समर्थन में सामने आई हैं। 

हाल ही में दरअसल, हंसल मेहता ने शिल्पा शेट्टी के समर्थन में ट्वीट कर लोगों से बताया था कि अभिनेत्री को थोड़ा स्पेस दें तथा उनकी प्राइवेसी को भंग करने का प्रयास न करें। अब अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने शिल्पा शेट्टी के लिए किए गए हंसल मेहता के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए अभिनेत्री के समर्थन में स्पेशल मैसेज लिखा है। 

ऋचा चड्ढा ने लिखा, "हमने महिलाओं को उनकी जिंदगी में मौजूद पुरुषों की त्रुटियों के लिए अपराधी ठहराने का एक राष्ट्रीय खेल बना लिया है। खुशी है कि वो मुकदमा लड़ रही हैं।" बता दें कि ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा अपना पक्ष खुलकर सामने रखती हैं। ऋचा की निजी जिंदगी की बात करें तो वो काफी वक़्त से अभिनेता अली फजल को डेट कर रही हैं। 

‘बेल बॉटम’ की रिलीज से पहले स्टार्स ने की पार्टी, जबरदस्त अंदाज में नजर आए अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी

बिग बॉस 15 में होगी करीना और रणबीर की धमाकेदार एंट्री, करण जौहर ने बताया होगा क्या खास?

राज कुंद्रा के ऐप से मिली 51 अश्लील फिल्में, बढ़ सकती है परेशानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -