VIDEO:  चलती ट्रैन में चढ़ना पड़ गया महिला को भारी, इस तरह बची जान
VIDEO: चलती ट्रैन में चढ़ना पड़ गया महिला को भारी, इस तरह बची जान
Share:

हर दिन कई ऐसी बड़ी घटना सामने आ जाती है जिसको सुनने के बाद हर कोई हैरान हो जाता है, वहीँ हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रही है जहां एक महिला चलती ट्रैन में चढ़ने का प्रयास करती है, लेकिन दुर्घटनावश वह स्लिप कर गाड़ी के नीचे आ जाती है किस्मत की बात तो यह है कि वहां से गुजर रहे  सुरक्षा बल के जवान ने उसे तुरंत वहां से खींच कर निकाल लिया, जिसके बाद से रेलवे सुरक्षा बल ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।  तेलंगाना के सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन से घटना का वीडियो सामने आया है जिसमें अलर्ट आरपीएफ कर्मियों को किसी तरह महिला को ट्रेन के नीचे गिरने से रोकने का वीडियो सामने आया है। शुक्रवार को हुई इस घटना की सीसीटीवी फुटेज मीडिया में वायरल होने लगी।

इससे पहले शनिवार को रेल मंत्रालय ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया था, 'जिंदगी किसी बॉलीवुड फिल्म के सीन की तरह नहीं है। यह बहुत अधिक कीमती है। वह भाग्यशाली थी कि आरपीएफ कर्मचारियों द्वारा समय पर की गई कार्रवाई के कारण आज उसे बचा लिया गया। चलती ट्रेन में न चढ़ें/उतरें। सतर्क रहें।"

32 सेकेंड के इस वीडियो में महिला यात्री को चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करते देखा जा सकता है और वह गिर गई और ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गई। आरपीएफ कर्मी तुरंत उसे बचाने आए और उसकी जान बचाई। और वीडियो के अंत में महिला दूसरों की मदद से उठती और धीरे-धीरे दूर जाती दिखाई दे रही थी।

 

सिमोन बाइल्स टोक्यो ओलंपिक में फ्लोर फाइनल से हुए बाहर

जॉर्जिया के एथलीटों को दर्शनीय स्थलों की यात्रा के बाद खेलों से किया गया निलंबित

एनआरएल ने कोविड -19 के कारण खेल को किया स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -