फ्लोरिडा स्कूल जिलों ने राज्यपाल के मास्क जनादेश पर की अवहेलना
फ्लोरिडा स्कूल जिलों ने राज्यपाल के मास्क जनादेश पर की अवहेलना
Share:

हिल्सबोरो और मियामी-डेड काउंटी फ्लोरिडा में तीसरे और चौथे स्कूल जिले बन गए हैं, जिन्होंने बुधवार को ब्रोवार्ड और अलाचुआ काउंटियों में स्कूल बोर्डों को गॉव रॉन डेसेंटिस के प्रशासन की अवहेलना करने के लिए गंभीर दंड के खतरों का सामना करने के एक दिन बाद कठोर मास्क जनादेश को अपनाया। हिल्सबोरो काउंटी स्कूल बोर्ड, जो ताम्पा क्षेत्र में 206,000 से अधिक छात्रों के साथ राज्य के तीसरे सबसे बड़े जिले की देखरेख करता है, उन्होंने छात्रों, शिक्षकों और कर्मचारियों के लिए मेडिकल ऑप्ट-आउट के साथ 30-दिवसीय मास्क जनादेश को अपनाने के लिए 5-2 से मतदान किया। 

अधिकांश स्कूल जिलों ने वैकल्पिक मास्क नीतियों को अपनाया है या माता-पिता को आसानी से आवश्यकताओं से बाहर निकलने के विकल्प दिए हैं। नई नीति गुरुवार से प्रभावी हो गई है। हिल्सबोरो स्कूल बोर्ड के अटॉर्नी जिम पोर्टर ने स्वीकार किया कि इस कदम से डेसेंटिस और राज्य के शिक्षा अधिकारियों के साथ संघर्ष हो सकता है, जो तर्क देते हैं कि इस तरह के जनादेश अवैध हैं और सजा के अधीन हैं। 

पोर्टर ने लगभग पांच घंटे की बैठक में कहा, एक जोखिम है कि वे हमें गैर-अनुपालन में पाएंगे। मुख्य प्रायोजक, बोर्ड की सदस्य नादिया कॉम्ब्स ने कहा कि वायरस का प्रकोप सिस्टम के लिए "तत्काल खतरा" है और इसे रोकने के लिए कदम उठाए जाने चाहिए या जिले को पूरी तरह से बंद का सामना करना पड़ सकता है। 

दुनिया के शीर्ष 100 रईसों में शामिल हुए D-Mart के राधाकिशन दमानी, जानिए कितनी है संपत्ति

साइबर हमले से प्रभावित हुई जनगणना, अमेरिका की गिनती अप्रभावित: रिपोर्ट

1250 करोड़ लेकर अफ़ग़ानिस्तान से भागे अशरफ गनी, इस स्टार क्रिकेटर ने भी छोड़ा देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -