रेव पार्टियों में सांप और जहर तस्करी केस में 2 और आरोपी हुए गिरफ्तार
रेव पार्टियों में सांप और जहर तस्करी केस में 2 और आरोपी हुए गिरफ्तार
Share:

मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव की रेव पार्टियों में सांप एवं उसके जहर की तस्करी के केस में गिरफ्तारी हो चुकी है। कोर्ट ने एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अब इस मामले में नोएडा पुलिस ने दो और अपराधियों को गिरफ्तार किया है। कई और लोगों से भी पूछताछ की जा सकती है। सांप एवं उसके जहर की तस्करी के मामले में नोएडा पुलिस ने बुधवार को दो और अपराधियों को गिरफ्तार किया। ईश्वर और विनय नाम के दो अपराधी गिरफ्तार किए गए हैं। 

पुलिस के अनुसार, इनका एल्विश यादव और पहले गिरफ्तार किए गए 5 अपराधियों से कनेक्शन है। एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने तहकीकात तेज कर दी है। नोएडा पुलिस कई और लोगों से भी पूछताछ कर सकती है। मामले में अभी तक 7 व्यक्तियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। गिरफ्तार किए गए लोगों पर दिल्ली NCR एवं हरियाणा के कई फार्म हाउसेस पर आयोजित होने वाली रेव पार्टियों में सांप एवं उसके जहर की तस्करी में सम्मिलित होने का आरोप है। 

रविवार को मामले में पूछताछ के लिए नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को बुलाया था। पूछताछ में एल्विश कई सवालों का जवाब नहीं दे पाए तथा पुलिस को एल्विश के खिलाफ कई सबूत भी मिले जिसके पश्चात् गिरफ्तार कर लिया गया था। सूरजपुर अदालत ने एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बीते वर्ष 3 नवंबर को पुलिस ने नोएडा सेक्टर 51 स्थित एक बैंक्वेट हॉल से छापेमारी कर 5 कोबरा सहित 9 सांपों को बचाया था। एल्विश यादव ने इस हॉल में चल रही पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई किया था। फॉरेंसिक टीम ने इसकी पुष्टि की थी। पुलिस ने एल्विश और 6 अन्य लोगों के खिलाफ वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट और आईपीसी की धारा 129(ए) के तहत मुकदमा दर्ज किया था। 

ख़त्म हुआ फैंस इंतजार! सामने आई 'मिर्जापुर 3' की पहली झलक

करीना कपूर के साथ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘टॉक्सिक’ में हुई इस मशहूर अदाकारा की एंट्री

विक्रांत मैसी ने मांगी सारा अली खान से माफी, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -