महिला बस कंडक्टर पर 2 अज्ञात बदमाशों ने डाला एसिड
महिला बस कंडक्टर पर 2 अज्ञात बदमाशों ने डाला एसिड
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बेंगलुरु का है. इस मामले में जो बात सामने आई है वह शर्मसार कर देने वाली है. मिली जानकारी के मुताबिक यहाँ पर एक महिला पर एसिड से हमला किया गया है. वहीं इस खबर में यह भी बताया गया है कि महिला बस कंडक्टर है और गुरुवार को उसपर 2 अज्ञात बदमाशों ने एसिड से हमला कर दिया.

जी हाँ, इस मामले के खिलाफ बागलगुंटी पुलिस स्टेशन में मामला दायर करवाया जा चुका है. आप सभी को यह भी बता दें कि, 'अभी हाल ही में यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में एक रेप पीड़िता पर 4 व्यक्तियों ने एसिड से हमला किया था, इसमें पीड़िता गंभीर रूप से झुलस गई थी.' वहीं सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता की उम्र करीब 30 साल है और पुलिस की दी जा चुकी जानकारी में बताया गया है कि मामला ये था कि रेप पीड़िता पर केस वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा था लेकिन जब पीड़िता ने ऐसा नहीं किया तो उसपर एसिड हमला कर दिया.

वहीं इस मामले में साल 2013 में सुप्रीम कोर्ट ने इसे गंभीर अपराध कि श्रेणी में रखते हुए सरकार, एसिड बेचनवाले दुकानदार और एसिड अटैक पीड़ितों के लिए निर्देश और गाइडलाइन जारी किया था. वहीं सुप्रीम कोर्ट के दिए निर्देश के अनुसार तेजाब केवल उन्हीं दुकानों पर बिक सकता है जिनको इसके लिए पंजीकृत किया गया है.

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

कर्मचारी ने बॉस को भेजा मैसेज, आपने मुझे अपनी पत्नी से संबंध बनाने के लिए कहा, मैंने बनाए, लेकिन....

युवती से दुष्कर्म के मामले में जमानत पर छूटे आरोपी ने पीड़िता की बहन के साथ ही कर दी हैवानियत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -