लॉकडाउन के दौरान नहीं मिली शराब तो 2 युवकों ने लगाई फांसी
लॉकडाउन के दौरान नहीं मिली शराब तो 2 युवकों ने लगाई फांसी
Share:

मंगलुरु से अपराध का नया मामला सामने आया है जो सभी को हैरान कर गया है. इस मामले को कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले का बताया जा रहा है जहाँ दो व्यक्तियों ने लॉकडाउन के दौरान शराब न मिलने के कारण परेशान होकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में पुलिस ने बताया कि 'दोनों घटनाएं शनिवार को कड़बा तालुका में हुई.' खबरों की माने तो तालुका के कुटरुपादि गांव में रबड़ निकालने का काम करने वाले मजदूर टॉमी थॉमस (50) ने अपने किराए के घर में शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक केरल के कोट्टायम के निवासी थॉमस ने एक महीने पहले रबड़ निकालने का काम शुरू किया था और स्थानीय लोगों ने कहा कि पिछले कुछ दिन से थॉमस शराब की खोज में इधर उधर भटक रहा था और वह काम पर भी नहीं आया था. केवल इतना ही नहीं उसके शव को एक अस्पताल के मुर्दाघर में रखा गया है और एक अन्य घटना में उसी तालुका के कोडिम्बाला गांव के निवासी 70 वर्षीय एक व्यक्ति ने एक पेड़ से लटक कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

इस मामले में यह भी बताया गया है कि मृतक की पहचान थॉमस के रूप में की गयी है जो 30 साल पहले अपने परिवार को यहां छोड़कर केरल चला गया था और वहीं काम कर रहा था. मिली जानकारी को माना जाए तो वह यहां कुछ साल पहले वापस आया था और उससे जुड़े सूत्रों ने बताया कि मृतक शराब का आदी था, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

महिला सिपाहियों को 'कॉल मी' के मैसेज भेज रहा था मुंशी, हुई जांच

खुदकुशी करने वाले कोरोना संदिग्ध को नहीं निकला कोरोना पॉजिटिव

पति ने दिखाई दरिंदगी, सोती हुई पत्नी का किया ऐसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -