महिला सिपाहियों को 'कॉल मी' के मैसेज भेज रहा था मुंशी, हुई जांच

Mar 28 2020 03:20 PM
महिला सिपाहियों को 'कॉल मी' के मैसेज भेज रहा था मुंशी,  हुई जांच

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हैरान कर गया है. इस मामले में पुलिस लाइन के एमटी सेक्शन के एक मुंशी ने महिला सिपाहियों को मैसेज भेजकर परेशान करना शुरू कर दिया. वहीं वह उसे ‘कॉल मी, हाउ आर यू' जैसे मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था. इस मामले में मुंशी की हरकत की जानकारी महिला सिपाहियों ने आला अधिकारियों को दे दी और सबूत के तौर पर उसके भेजे गये मैसेज का स्क्रीन शॉर्ट भी दिया है.

मिली खबर के मुताबिक जिस मुंशी पर यह आरोप लगा है वह एमटी सेक्शन में काम करता है और महिला सिपाहियों के लिये गाड़ी भेजने का काम करता है. इस मामले में उसके पास उनका मोबाइल नंबर है और अक्सर वह महिला सिपाहियों के वाट्सएप पर मैसेज भेजता है. इस मामले में बताया गया है कि वह उन्हें कॉल करने को कहता है और दूसरी ओर, इस मामले को लेकर पुलिस लाइन के डीएसपी आशीष सिंह ने कहा कि आरोपों की जांच की जा रही है. इस मामले में आरोपित मुंशी से भी पूछताछ की गई है. खबर मिली है कि अब महिला सिपाही को मुंशी की ओर से भेजा गया मैसेज का स्क्रीन शॉर्ट वायरल हो गया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक कुछ पुलिस अधिकारियों तक भी वह पहंचा.

वहीं वाट्स चैट के उस स्क्रीन शॉर्ट पर मैसेज भेजने वाले सिपाही की तस्वीर भी लगी थी. खबरों की माने तो अगर समय रहते पटना पुलिस आलाधिकारी सचेत नहीं हुए और एमटी सेक्शन में कार्यरत मुंशी पर कार्रवाई नहीं की तो भविष्य में परेशानी आगे निकल सकती थी.

पति ने दिखाई दरिंदगी, सोती हुई पत्नी का किया ऐसा हाल

लड़के को अगवा कर किया दुष्कर्म और जला दिया जिन्दा

सागौन के पेड़ पर 25 साल के युवक ने लगाई फांसी