क्या नितीश कुमार से सवाल करना गुनाह है ?
क्या नितीश कुमार से सवाल करना गुनाह है ?
Share:

नई दिल्ली : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से राज्य के उद्यमियों के लिए आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने गए जहां उनसे दो युवको को सवाल पूछना भारी पड़ गया. कार्यक्रम के बाद दोनों युवकों को पटना के गांधी मैदान थाने में लगभग सात घंटे तक हिरासत में रखा गया. इन दोनों युवको के अनुसार, हिरासत के दौरान उन्हें प्रताड़ित किया गया.

जब कार्यक्रम के दौरान बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोगों को संबोधित कर रहे थे, तो उन्होंने कुछ सवाल पूछे थे. इन युवको का आरोप है कि उन्हें कार्यक्रम स्थल से पुलिस गांधी मैदान थाने ले जाकर एक कमरे में कैद कर लिया. इस दौरान उन्हें खाना और पानी भी नहीं दिया गया, साथ ही उनका मोबाईल फोन भी जब्त कर लिए है. साथ ही यह सूचना परिजनों को भी नहीं देने दी. इस मामले में बीजेपी ने युवको को हिरासत में लेने के मामले में नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है.

बीजेपी नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बोलना चाहिए, यह कार्यक्रम उद्यमियों के लिए था, तो सवाल भी तो वही करेगे. दूसरी ओर राज्य उद्योग मंत्री जय कुमार सिंह ने इस मामले पर कहा, संभव है कि पुलिस शक के आधार इन दोनों से पूछताछ की हो. यह भी हो सकता है पुलिस पुराने मामले को लेकर किसी से भी पूछताछ कर रही हो.

बिहार दिवस में नहीं आए तेजस्वी यादव

बिहार विधान परिषद के सभापति पद के लिए लालू - नीतीश में ठनी

मेरे बयान का गलत अर्थ निकाला गया - रघुवंश प्रसाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -