बिहार दिवस में नहीं आए तेजस्वी यादव
बिहार दिवस में नहीं आए तेजस्वी यादव
Share:

पटना. पटना के गाँधी मैदान में तीन दिनों तक चलने वाले कार्यक्रम का मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने उद्घाटन किया. उद्घाटन के दौरान मंच पर नितीश के साथ शिक्षामंत्री सहित गणमान्य लोग भी उपस्थित थे. इस कार्यक्रम में अध्यक्ष लालू यादव का परिवार गायब दिखा. इस सम्बन्ध में बिहार में राजनितिक बयान शुरू हो गए है, जब मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से इस बारे में पूछा गया तो जवाब मिला कि इस बारे में मुझे कुछ नहीं कहना है.

दूसरी और राजद विधायक भाई वीरेंदर ने इस सम्बन्ध में कहा कि बिहार दिवस में तेजस्वी का नाम नहीं होना बड़ी चूक है. इस बात पर चुटकी लेते हुए बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि उप मुख्यमंत्री बिहार दिवस के कार्यक्रम में न आकर उचित किया, बिहार दिवस के कार्ड में उनका नाम होना चाहिए था. इस मौके पर राष्ट्रीय जनता दल के मंत्री तो पटना के गाँधी मैदान में उपस्थित थे. किन्तु उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनके भाई तेजप्रताप यादव भी इस समारोह में नही दिखाए दिए.

इस सम्बन्ध में तेजस्वी के करीबी लोगों ने कहा कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण वे इस समारोह में शामिल नहीं हो सके. यह भी बता दे कार्यक्रम के दौरान ट्विटर पर तेजस्वी काफी सक्रिय थे. इसे लेकर अटकलों का दौर जारी है.

ये भी पढ़े 

तेजस्वी की फ्री वाई-फाई घोषणा पर चले मजेदार ट्वीट

तेजस्वी ने योगी को कहा अयोग्य, तो मोदी ने कहा नॉन मैट्रिक से तो बढिया है

रामकृपाल ऐसे बदले जैसे पैदा आरएसएस में हुए है - तेजस्वी यादव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -