मेरे बयान का गलत अर्थ निकाला गया - रघुवंश प्रसाद
मेरे बयान का गलत अर्थ निकाला गया - रघुवंश प्रसाद
Share:

पटना. राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के परिवार की नाराजगी सामने आने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद यादव महागठबंधन पर बयान दिए जिसको लेकर वह बैकफुट पर आ गए हैं. रघुवंश प्रसाद ने इस सम्बन्ध में कहा कि उन्होंने किसी व्यक्ति नहीं बल्कि बुराई का गर्दा उड़ाने की बात कही थी. मेरे बयान का गलत अर्थ निकाला गया. उन्होंने कहा कि मैं फ्रंट का सिपाही हूं. राजनीति का मतलब बुराई को खत्म करना है.

राष्ट्रीय जनता दल के नेता रघुवंश प्रसाद ने एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में कहा कि बुराई से लड़ने के खिलाफ हम सिपाही हैं तो हम बुराई को खत्म करेंगे और सिपाही भी तो दुश्मन को ही मारता हैं. बता दे कि इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बयानों पर प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं के बयानों को पढ़कर ही वे कुछ बोलेंगे.

जानकारी दे दे कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह पार्टी के एक सिपाही हैं. सेनापति का आदेश हुआ तो गर्दा झाड़ देंगे. इस पर राबड़ी देवी ने कहा था कि रघुवंश प्रसाद सिंह का बयान फूहड़ है और उन्हें ऐसे बयान नहीं देने चाहिए. वही दूसरी ओर तेजस्वी भी रघुवंश की बयानबाजी से पूरी तरह नाखुश दिखे.

ये भी पढ़े 

रामकृपाल ऐसे बदले जैसे पैदा आरएसएस में हुए है - तेजस्वी यादव

राबड़ी ने दी रघुवंश को बयान न देने की हिदायत

RJD नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के जुबानी हमले से बढ़ रहा है विवाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -