1 सप्ताह में मुरैना में हुई चोरी की 2 बड़ी घटनाएं, क़ानून व्यवस्था पर उठे सवाल
1 सप्ताह में मुरैना में हुई चोरी की 2 बड़ी घटनाएं, क़ानून व्यवस्था पर उठे सवाल
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना में अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं। ताजा घटना शहर के सर्राफा बाजार की है, जहां अतुल ज्वैलर्स शोरूम में तीन हथियार बंद अपराधी घुसे तथा गल्ले से 7 लाख कैश लूटकर भाग निकले। घटना शोरूम में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। अब पुलिस CCTV के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

सिटी कोतवाली स्थित सर्राफ़ा बाजार में अतुल ज्वैलर्स प्रतिष्ठान पर अज्ञात 3 हथियार बंद बदमाश आए तथा हथियार की नोक पर गल्ला लूट ले गए। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस स्निफर डॉग की सहायता से अपराधियों की तलाश में जुट गई है। सर्राफ़ा बाजार में लूट की घटना से कारोबारियों में आक्रोश है। चौंकाने वाली बात यह है कि बीते एक हफ्ते में यह सर्राफा व्यापारी से दूसरी बड़ी लूट है। पिछली 31 जनवरी को एक अन्य सर्राफा कारोबारी से 2 करोड़ 75 लाख की लूट हुई थी। उस वारदात के अपराधी आज तक पकड़े नहीं गए हैं। 

व्यापारी अतुल गुप्ता ने बताया कि सर्राफ़ा कारोबारी से करोड़ों की लूट की घटना के अपराधी अभी पकड़े भी नहीं थे कि आज बीच बाज़ार हथियारों की नोक पर ज्वेलरी  शोरूम में घुसकर हुई 7 लाख रुपये की लूट ने शहर की क़ानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। प्रत्येक घटना के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंचकर बदमाशों को जल्द पकड़ने की बात कह रही है।  

अफ्रीकी देश जाम्बिया में फैली बीमारी से 600 लोगों की मौत, भारत से भेजी गई मानवीय मदद

'दुनिया को विनाश से बचाने के लिए भारत को सक्षम बनना होगा', बोले मोहन भागवत

टूरिस्ट वीज़ा लेकर आए और करने लगे धर्मान्तरण, असम पुलिस ने दो विदेशियों को दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -